Muzaffarnagar: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने किया ऐलान, 2024 के चुनाव में समाज लेगा बदला.

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने किया ऐलान, 2024 के चुनाव में समाज लेगा बदला..उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित कुतुबपुर गांव में रविवार को श्रीकांत त्यागी पहुंचे जहां उन्होंने किसान नेता मांगेराम त्यागी के यहाँ त्यागी समाज के लोगों की एक सभा में हिस्सा लिया तो वही इस सभा में आसपास के गांव से त्यागी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

श्रीकांत त्यागी ने कहा की 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में एक बहुत बड़ी सभा करके उसमें जो निर्णय होंगे उनका खुलासा करेंगे और अपने समाज के लोगों से उसी समय अपील के माध्यम से उन निर्णय को लागू करने की कार्यवाही करेंगे। उन्होंने कहा की आज त्यागी समाज के जो लोग भाजपा में छोटे छोटे कार्यकर्त्ता है वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है।
श्रीकांत त्यागी ने कहा कि मुजफ्फरनगर आने से पहले गाजियाबाद मेरठ और आज मुजफ्फरनगर पहुंचा हूं मैं लगातार अपने समाज का दौरा कर रहा हूं उसी क्रम में आज मुजफ्फरनगर के गांव कुतुबपुर में हमारे मांगेराम त्यागी ज़ी जों 52 दिनों तक हमारे लिए मेरठ में धरना प्रदर्शन पर रहे और धरने की अगुवाई कि इनके यहां समाज की एक सभा का आयोजन था इसमें भी आना हुआ। लगातार अपने लोगों से मिलने का काम कर रहे हैं और 2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक है।समाज बड़े पैमाने पर समर्थन दे रहा है। समाज के जो विचार-विमर्श है उनके जो वार्तालाप है उस पर चर्चा हो रही है कुछ बड़े फैसले लेने की समाज तैयारी कर रहा है लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में एक बहुत बड़ी सभा करके उसमें जो निर्णय होंगे उनका खुलासा करेंगे और अपने समाज के लोगों से उसी समय अपील के माध्यम से उन निर्णय को लागू करने की कार्यवाही करेंगे।

2024 के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि 2024 का चुनाव तो 2024 में है लेकिन हम लोग तो अभी से समाज के बीच में है चुनाव सर्व समाज का होता है वर्तमान में हमारे साथ जो घटना घटी उस घटना को लेकर समाज में बहुत रोष है वर्तमान सरकार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ समाज का 95 परसेंट लोग है त्यागी,भूमिहार,मौईयार,चितवार और अयंगर सहित 14 उपनामों से जानी जाने वाली जाति और भगवान परशुराम के वंशज बड़े पैमाने पर भारतीय जनता पार्टी से परेशान है उन्होंने कहा कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी ने हमारे साथ व्यवहार किया भारतीय जनता पार्टी में छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। इसी क्रम में समाज निर्णय ले रहा है और हमसे साझा कर रहा है इसी क्रम में हम एक महासभा 2024 के चुनाव से पहले उसके बाद कहीं जाकर चुनाव तय होंगे।क्यू नहीं करेगा जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने समाज को नकारने का काम किया है गौतमबुद्धनगर में 8 लाख लोगों की संख्या को सरकार ने अनदेखा करने का काम किया है तो स्वाभाविक है समाज इसका तो बदला लेगा।समाज के जो प्रबुद्ध लोग हैं और भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़े दिखाई देते थे हमारे प्रकरण के बाद आज वह हमारे साथ हमारे समर्थन में होने वाली पंचायतों में खड़े होते हुए दिखाई देते है और पंचायत में किस क्रम में कर रहा है। इसका तो फैसला 2024 के चुनाव से पहले बड़ी सभा करके किया जाएगा।

हमारा समाज ही इतनी बड़ी पार्टी है कि उत्तर प्रदेश में 90 लाख की संख्या में हमारे समाज के लोग हैं हम उनके बीच में जाकर उनका आशीर्वाद लेना का काम कर रहे हैं यह वह समाज है जो सत्ता को बदलने की ताकत रखता है इसके सामने चुनाव शब्द बहुत छोटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.