नोएडा में नेता ने महिला को दी गालियां, मारा धक्का, Video वायरल

यूपी के नोएडा से एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता सोसायटी में पौधे लगाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. बीजेपी की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज

नोएडा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने घटना का संज्ञान लिया है. हम जल्द ही विवरण साझा करेंगे.’ घटना की कई वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कथित तौर पर महिला को गालियां देते हुए सुना जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने पीड़िता की प्रतिक्रिया भी शेयर की, जिसमें उसने पूरी घटना सुनाई.

महिला को दीं गालियां

महिला ने कहा, ‘मैं ग्रैंड ओमेक्स (सोसायटी) में रहती हूं. ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाला श्रीकांत त्यागी नाम का एक आदमी कॉमन एरिया में छोटे-बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहा था. जब मैंने उसे हटाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और जब मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की तो उसने मुझे, मेरे पति और मेरे बच्चों को गालियां दीं.’ इसी वीडियो में सोसायटी के निवासी त्यागी पर छोटे-बड़े पौधे लगाकर क्षेत्र में अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए भी देखे जा सकते हैं.

विपक्ष ने साधा निशाना

इस घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है. सपा ने ट्विटर पर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी. शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस.’

बीजेपी ने पार्टी सदस्य होने से किया इनकार

इस बीच, बीजेपी की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है. गुप्ता ने कहा, ‘वो करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था, जो अब बीजेपी छोड़ चुके हैं. त्यागी उनका शिष्य था और भाजपा का सदस्य नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.