कांवड़ यात्रा के दौरान जाट रेजीमेंट के जवान की पीट-पीटकर हत्या, 6 गिरफ्तार, मारपीट का वीडियो आया सामने

कांवड़ यात्रा के दौरान डाक कांवड़ लेकर जा रहे उत्तरप्रदेश और हरियाणा के कावड़ियों में आगे निकले की होड़ में हुए विवाद में एक कावड़िये की मौत हो गई थी। जिसके बाद  मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक मामले में मृतक के ताऊ राजेंद्र ने कोतवाली रूड़की में तहरीर देकर बताया था कि झिलमिल गुफा, रुड़की के पास दो कैंटर पर सवार 15–20 अज्ञात व्यक्तियों ने एक  साथ मिलकर हरिद्वार जल लेने आए कावड़िए कार्तिक के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसकी उपचार के दौरान सिविल अस्पताल में मौत हो गई थी। मृतक कांवड़िया जाट रेजिमेंट का जवान था। वहीं मारपीट का वीडियो भी अब सामने आया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वहीं, तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की। जिसके बाद छह युवकों को हिरासत में लिया गया है। युवकों ने पुछताछ में अपना नाम सुंदर पुत्र रामभज उम्र 38 वर्ष, राहुल पुत्र पहल सिंह उम्र 20 वर्ष, सचिन पुत्र महिपाल उम्र 25 वर्ष, आकाश पुत्र विजेंद्र उम्र 21 वर्ष, पंकज पुत्र मेनपाल उम्र 22 वर्ष व रिंकू पुत्र रमेश उम्र 24 वर्ष निवासीगण चुलकाना थाना सभालखा, जिला पानीपत, हरियाणा बताया।

उधर, मामले में सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र चौहान ने बताया कि इस मामले में करीब 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.