IT Raid on Piyush Jain: सपा MLC पम्मी जैन ने कहा- मेरा पीयूष से कोई लेना देना नहीं, मैं तो उसे जानता भी नहीं

[ad_1]

कन्नौज. कन्नौज से समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज यानी पम्मी जैन पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान हैं. दरअसल इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पर जब से आयकर विभाग का छापा पड़ा है तब ही से यह खबर सामने आ रही है कि पीयूष पम्मी के रिश्तेदार हैं और इस पूरे काले धंधे में उन्हें पम्मी का सहयोग मिला है. इस छापेमारी के बाद से राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो चुके हैं और लगातार इस मामले में पम्मी जैन का नाम उछल रहा है. अब इन सबसे परेशान होकर पम्मी जैन खुद सामने आए हैं और सभी आरोपों को झूठा बता रहे हैं.

मेरे करीबी रिश्ते में नहीं
पम्पी जैन का कहना है कि मेरा दूर दूर तक पीयूष से कोई लेना देना नहीं है. बेवजह ही यह कहा जा रहा है कि वह मेरे करीबी रिश्तेदार हैं. पीयूष भी जैन है और मैं भी जैन हूं. हम दोनों एक ही कॉलोनी में रहते हैं इसलिए हम दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है. हां, यह सही है कि मैंने समाजवादी इत्र लॉन्च किया था. मैं दो बार यह समाजवादी इत्र लॉन्च कर चुका हूं. बकायदा अखिलेश यादव ने लखनऊ में इसकी लॉचिंग की थी. इस अवसर पर सपा के कई नेता शामिल थे. लेकिन पीयूष जैन नाम का कोई शख्स वहां मौजूद नहीं था.

हम तो कई लोगों से मिलते हैं
आरोपों से परेशान पम्मी ने कहा कि कोई मंदिर में मिल जाए या कहीं और मिल जाए तो इसका मतलब यह नहीं कि हम एक दूसरे को जानते हैं. हम तो कई लोगों से मिलते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हम रिश्तेदार हैं. पीयूष की प्रोफाइल पर जाकर देखिए कि वे किस पार्टी से हैं, जैसे मेरी प्रोफाइल पर समाजवादी पार्टी मिलेगा. मेरा सालों से इत्र का कारोबार है. साथ ही जो बताया जा रहा है कि पीयूष जैन की अलग-अलग शहरो में प्रोपर्टी है, पेट्राल पम्प है, कोल्ड स्टोरेज है…वह सब दरअसल मेरा है. मुंबई, गुजरात और कन्नौज में, इनसे पीयूष का कोई लेना देना नहीं है.

पम्मी के इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर से इस छापेमारी को लेकर बातें गर्मा गई हैं. पम्मी के यूं सफाई देने पर विपक्षी पार्टियां उन पर नए अरोप लगाने में जुट गई हैं.

आपके शहर से (कन्नौज)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: इत्र व्यवसायी पीयूष जैन कहानी, पीयूष जैन आईटी रेड

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.