हरदोई में एक KG मुर्गा नहीं देने पर दबंगों ने मीट व्यवसायी को मारी गोली, मौत

[ad_1]

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में बुधवार देर शाम सांडी थाना क्षेत्र के मुख्य चौराहे पर मीट व्यवसायी की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Homicide) कर दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि दुकान बंद कर रहे मीट व्यवसायी से बदमाशों ने एक किलो मीट की डिमांड किया. वहीं व्यवसायी द्वारा मीट ना देने पर पहले उसको पीटा फिर उसके ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया, जिससे वह घायल हो गया. इलाज के लिए लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते मे उसकी मौत हो गई.

मामला हरदोई के थाना सांडी क्षेत्र के मुख्य चौराहे की है. जानकारी के मुताबिक शबील कुरैशी की मीट की दुकान है. दुकान बंद करते समय तीन बाइक सवार नशे की हालत में आए और शबील से एक किलो मुर्गे के मीट की मांग करने लगे. शबील ने कहा कि दुकान बंद हो गई है अब मीट नहीं मिल पाएगा, जिसके बाद नशे में धुत बाइक सवार बदमाशों ने पहले पीटा फिर तमंचे से शबील के ऊपर फायर झोंक दिया. गोली लगने से शबील गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पहले सांडी चिकित्सा केंद्र ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया.

लखनऊ के रास्ते पर तोड़ा दम
जिला अस्पताल में चिकित्सकों के द्वारा शबील की स्थिति को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया. मगर लखनऊ जाते वक्त रास्ते में ही शबील ने दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे हमलावरों में से दो लोगों को भीड़ ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. वारदात के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाशों में एक का नाम वीरपाल तो दूसरे का नाम सुनील बताया जाता है.

भारी पुलिस फोर्स तैनात
इस मामले में एएसपी अनिल कुमार का कहना है कि मीट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि परिजनों के द्वारा मिलने वाली तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्रवाई की जाएगी. एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं. मौके पर सीओ सिटी समेत भारी पुलिस फोर्स तैनात है.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: क्रूर हत्या, हरदोई समाचार, यूपी खबर, पुलिस को, योगी सरकार, हरदोई

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.