अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है, तो फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा: CM योगी

[ad_1]

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अमरोहा (Amroha) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मथुरा-वृंदावन का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ कराएंगे. मोदी जी ने कार्य प्रारंभ करा दिया है. काशी में विश्वनाथ का धाम भी भव्य रूप से बन रहा है. फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा, वहां भी काम भव्यता के साथ आगे बढ़ चुका है. जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर, काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर की भी याद दिलाई और बोले, ऐसे में वृंदावन भी कैसे चूकेगा. उन्होंने कहा कि बृज तीर्थ विकास परिषद गठित हो चुकी है. जल्द वहां भी भव्य मंदिर निर्माण हिन्दुओं की आस्था के सम्मान में कराया जाएगा.

सीएम ने जनपद अमरोहा में 43 करोड़ रुपए की 31 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया. बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में शामिल होने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने रथ में सवार होकर सुखदेवी इंटर कॉलेज मैदान की परिक्रमा की. इसके बाद मंच पर पहुंच कर अपनी पांच साल की सरकार के दौरान किए गए विकास कार्यों और उपलब्धियों को गिनाया. कहा कि पांच साल में यूपी को दंगा मुक्त बनाते हुए विकास की दिशा में आगे बढ़ाया है.

सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में विकास का पैसा दीवारों में जाता था. अब सारे काले कारनामे उजागर हो रहे हैं. 2017 से पहले यूपी की पहचान दंगा प्रदेश की थी. तुष्टीकरण पूरी तरह हावी था, लेकिन अब यहां दंगे से दूर गन्ने की फसल लहलहा रही है. इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर खूब बवाल मचा था. उन्होंने कहा था कि अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है. कई राजनीतिक नेताओं ने डिप्टी सीएम पर विधानसभा चुनावों से पहले मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने का आरोप लगाया था.

आपके शहर से (मथुरा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

टैग: अमरोहा समाचार, बीजेपी सरकार, Chief Minister Yogi Adityanath, सीएम योगी, मथुरा समाचार, यूपी चुनाव 2022, यूपी खबर

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.