Ousmane Dembele, Gavi और सैमुअल Umtiti नवीनतम बार्सिलोना खिलाड़ी कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के लिए

[ad_1]

बार्सिलोना के ओस्मान डेम्बेले, सैमुअल उमेती और गवी कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद रविवार को रियल मलोरका की यात्रा को याद करने के लिए तैयार हैं।

बार्सिलोना की तिकड़ी डेम्बेले, गवी और उमिती ने कोविद -19 (रॉयटर्स फोटो) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

बार्सिलोना की तिकड़ी डेम्बेले, गवी और उमिती ने कोविद -19 (रॉयटर्स फोटो) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

प्रकाश डाला गया

  • बार्सिलोना की तिकड़ी डेम्बेले, गवी और उमिती ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
  • बार्सिलोना को मलोरका का सामना करने के लिए पाल्मा की यात्रा करनी होगी
  • बार्सिलोना 18 मैचों में 28 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है

ला लीगा क्लब बार्सिलोना ने बुधवार को घोषणा की कि उस्मान डेम्बेले, गावी और सैमुअल उमेती ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। विशेष रूप से, क्रिसमस की छुट्टी से लौटने के बाद बार्सिलोना को कई सकारात्मक परीक्षण मिले हैं।

क्लेमेंट लेंगलेट, दानी अल्वेस, जोर्डी अल्बा और एलेजांद्रो बाल्डे ने भी इस सप्ताह सकारात्मक परीक्षण करने के साथ कैटलन को उनके दस्ते में कई मामलों की चपेट में लिया है।

बार्सिलोना ने एक बयान में कहा, “डेम्बेले, उमतिती और गावी टीम में पीसीआर परीक्षण के बाद सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक हैं। खिलाड़ी अच्छे स्वास्थ्य और घर पर आत्म-पृथक हैं। क्लब ने संबंधित अधिकारियों को मामले की सूचना दी है,” बार्सिलोना ने एक बयान में कहा।

बार्सिलोना को ला लीगा के खेल सप्ताह 19 के लिए मल्लोर्का का सामना करने के लिए सप्ताहांत पर पाल्मा की यात्रा करनी है। बार्सिलोना, जिसने आखिरी बार 21 दिसंबर को सेविला के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला था, 18 मैचों में 28 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। पिछले कुछ दिनों में, दानी अल्वेस, क्लेमेंट लेंगलेट, एलेजांद्रो बाल्डे और जोर्डी अल्बा सभी ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

सर्जिनो डेस्ट, पेड्रि, अनु फाती और मेम्फिस डेपे अभी भी घायल हैं, जबकि बुस्केट्स और गावी (जिन्होंने अब सकारात्मक परीक्षण किया है) को निलंबित कर दिया गया है। पंजीकरण की जटिलताओं के कारण नए हस्ताक्षर करने वाले फेरान टोरेस के भी खेल से बाहर होने की संभावना है।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.