BJP सांसद बोले- ’15 लाख तक मैं भ्रष्टाचार नहीं मानता’, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

[ad_1]

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सांसद ने भ्रष्टाचार की नई परिभाषा गढ़ी है. सांसद ने कहा कि सरपंचों के द्वारा किए गए 15 लाख रुपए के भ्रष्टाचार पर उन्हें माफी देनी चाहिए, क्योंकि इससे ज्यादा खर्चा तो उनका चुनाव में हो जाता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सांसद के बयान की आलोचना हो रही है.

अपनी विवादित बयान बाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद मिश्रा सोमवार को प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय मीडिया कार्यशाला में मुख्य अतिथि थे. उन्होंने भाषण में कहा- ‘सरपंचों के भ्रष्टाचार को लेकर लोग काफी संख्या में उनके पास आते हैं. हम तो मजाक में कहते हैं, जब लोग हमारे सामने आते हैं और कहते हैं कि सरपंच भ्रष्टाचार कर रहा है तो मैं बोलता हूं- 15 लाख का भ्रष्टाचार किया है तो मुझसे बात मत करो. 15 लाख से आगे किया है तो मानूंगा, क्यों 7 लाख इस चुनाव में लगाया, 7 लाख लगाकर चुनाव जीता और 7 लाख अभी अगले चुनाव में चाहिए. महंगाई बढ़ेगी तो एक लाख और जोड़ लो. 15 लाख हो गए. उनके इस भाषण पर वहां मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए.

सांसद ने दी थी कर्ज वसूली करने वालों को धमकी

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं. पिछले साल नवंबर में भी उनके बयान पर बवाल मच गया था. कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी ने किसान आक्रोश आंदोलन किया था. इसमें सांसद जनार्दन मिश्रा कार्यकर्ताओं को भड़काते हुए नजर आए थे. उन्होंने कहा था कि बीजेपी किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है. अगर कांग्रेस या पुलिस का कोई व्यक्ति किसानों से वसूली करने आएगा तो उसका हाथ तोड़ दिया जाएगा. मिश्रा यहीं नहीं रुके वो आगे बोले, वसूली के लिए आए लोगों का गला दबाकर मार दिया जाएगा. जनार्दन मिश्रा अपने विवादित बयानों के कारण इससे पहले भी चर्चा में आ चुके हैं. एक बार उन्होंने एक सरकारी बैठक में रीवा के नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव को जिंदा गाड़ने की धमकी दी थी.

आपके शहर से (रीवा)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: एमपी न्यूज, रीवा समाचार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.