बजरंग पुनिया ने व्यस्त मौसम से पहले मास्को में टोक्यो ओलंपिक के बाद पहला प्रशिक्षण शिविर शुरू किया

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग पुनिया UWW रैंकिंग स्पर्धाओं, बर्मिंघम में 2022 राष्ट्रमंडल खेलों के साथ-साथ हांग्जो, चीन में 2022 एशियाई खेलों सहित अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

बजरंग ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था।

बजरंग ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। (रॉयटर्स फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • बजरंग ने कहा कि रूस में पहलवानों की गुणवत्ता के कारण उन्होंने मास्को को चुना
  • खेल मंत्रालय के मिशन ओलंपिक सेल (MOC) ने कुल मिलाकर रु। की लागत से उनकी यात्रा को मंजूरी दी। 7.53 लाख
  • जितेंदर और आनंद कुमार बजरंग के साथ क्रमशः अपने साथी और फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में गए हैं

टोक्यो ओलंपिक कांस्य पदक विजेता पहलवान बजरंग पुनिया 21 जनवरी तक निर्धारित 26 दिवसीय प्री-सीज़न प्रशिक्षण शिविर के लिए सोमवार को मास्को पहुंचे। टोक्यो में प्रदर्शन के बाद बजरंग का यह पहला प्रशिक्षण है।

रूस के बजरंग ने एक बयान में कहा, “ओलंपिक के बाद यह मेरा पहला प्रशिक्षण शिविर है और मुझे उम्मीद है कि यह बहुत अच्छा होगा।” “मैंने रूस को चुना है क्योंकि इसके पहलवानों ने ओलंपिक खेलों और विश्व चैंपियनशिप में सबसे अधिक पदक जीते हैं। मैं यहां अनुभवी पहलवानों के साथ प्रशिक्षण से लाभ प्राप्त करूंगा।”

खेल मंत्रालय के मिशन ओलंपिक सेल (MOC) ने कुल मिलाकर रु। की लागत से उनकी यात्रा को मंजूरी दी। 7.53 लाख। जितेंदर और आनंद कुमार बजरंग के साथ क्रमशः अपने साथी और फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में गए हैं।

बजरंग UWW रैंकिंग इवेंट, बर्मिंघम में 2022 राष्ट्रमंडल खेलों के साथ-साथ हांग्जो, चीन में 2022 एशियाई खेलों सहित अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए तैयार है।

बजरंग ने कहा, “मुझे इस फरवरी में इटली और तुर्की में रैंकिंग सीरीज और फिर अप्रैल में मंगोलिया में एशियाई चैंपियनशिप में भाग लेना है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं क्योंकि मेरा लक्ष्य पेरिस 2024 में अपने पदक का रंग बदलना है।” .

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *