एशेज: एमसीजी बनाम ऑस्ट्रेलिया के बाद एक साल में इंग्लैंड ने सबसे ज्यादा टेस्ट हार का दुर्भाग्यपूर्ण रिकॉर्ड बनाया

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को अंतिम पारी में 68 रन पर आउट कर मंगलवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरी एशेज पारी और 14 रन से जीत ली।

जो रूट एक कैलेंडर वर्ष में 9 टेस्ट हार झेलने वाले इंग्लैंड के पहले कप्तान हैं (एपी फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • ऑस्ट्रेलिया (267) ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड (185 और 68) को एक पारी और 14 रन से हराया
  • इंग्लैंड ने एक कैलेंडर वर्ष में 9 टेस्ट हार के ऑस्ट्रेलिया के रिकॉर्ड की बराबरी की
  • ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त लेने के बाद एशेज को बरकरार रखा है

इंग्लैंड ने मंगलवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक पारी और 14 रन से हारने के बाद एक कैलेंडर वर्ष में सबसे अधिक टेस्ट हार के दुर्भाग्यपूर्ण रिकॉर्ड की बराबरी की।

तीसरे दिन की शुरुआत में 51 रनों से पीछे, इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 31 के अपने रातोंरात स्कोर पर फिर से शुरू किया, लेकिन एक कैलेंडर वर्ष में 9 टेस्ट हार के ऑस्ट्रेलियाई रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए अपने शेष छह विकेट सिर्फ 37 रन पर गंवा दिए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2003 में रिकी पोंटिंग के नेतृत्व में 9 टेस्ट हार दर्ज की थी और अब दुर्भाग्यपूर्ण सूची में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट हैं।

बॉक्सिंग डे टेस्ट: प्रतिवेदन

इंग्लैंड का 68-ऑल आउट टेस्ट क्रिकेट में उनका 13वां सबसे कम स्कोर है। डेब्यूटेंट स्कॉट बोलैंड ने अपने घरेलू मैदान पर अंतिम पारी में छह विकेट लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभाली, जिन्होंने अब सिडनी और होबार्ट में दो टेस्ट के साथ सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करने के बाद एशेज को बरकरार रखा है। वर्ष।

बोलैंड, पुरुष टेस्ट मैच खेलने वाले केवल दूसरे स्वदेशी ऑस्ट्रेलियाई, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड टर्फ के साथ 6-7 की आश्चर्यजनक पारी के आंकड़े के साथ चले गए, क्योंकि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने तीसरे दिन लंच से पहले 68 रन बनाए।

“मैंने सोचा था कि हमारे पास जीतने का एक बहुत अच्छा मौका था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि हम इसे लंच से पहले करेंगे,” विक्टोरियन बोलैंड ने कहा, जिन्होंने अपने घरेलू दर्शकों के सामने मैच के खिलाड़ी के रूप में जॉनी मुल्लाघ पदक जीता था।

“यह मेरे अब तक के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हैं … इतनी जल्दी कुछ नहीं हुआ। जाहिर तौर पर मैंने सोचा (डेब्यू करना) वास्तव में कठिन होने वाला था, जो कुछ भी मैंने पहले खेला था, उससे एक बड़ा कदम। मैं थोड़ा प्रभाव डालने की उम्मीद कर रहा था .

32 वर्षीय ने कहा, “मैं पिछले तीन दिनों में समर्थन के लिए भीड़ को धन्यवाद देना चाहता हूं, मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं।”

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *