बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद प्रशंसकों का समर्थन हासिल किया

[ad_1]

विवरण (किकर): दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के लिए अपने प्यार और चिंता का प्रदर्शन सोशल मीडिया पर हार्दिक संदेशों के साथ किया, जब महान क्रिकेटर ने उपन्यास कोरोनवायरस (सीओवीआईडी ​​​​-19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। .

सौरव गांगुली को इस साल की शुरुआत में हल्का दिल का दौरा पड़ा था (रॉयटर्स फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • सौरव गांगुली ने कोलकाता में सोमवार रात कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
  • गांगुली को एहतियात के तौर पर वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • इस साल की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली की धमनियों में दो स्टेंट लगे थे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उपन्यास कोरोनवायरस (COVID-19) के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद सभी को चिंतित कर दिया था। पूर्व भारतीय कप्तान को मंगलवार देर रात हल्के लक्षणों के साथ कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इंडिया टुडे को पता चला है कि 49 वर्षीय को एहतियात के तौर पर वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया था आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया सोमवार की रात को। हालांकि डॉक्टरों को अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने ओमाइक्रोन वैरिएंट का अनुबंध किया है या नहीं, दादा की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई के हवाले से कहा, “उन्हें कल रात वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया था। उन्हें दवा दी गई है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।” बीसीसीआई प्रमुख के स्वास्थ्य पर अपडेट के बीच, क्रिकेट प्रशंसकों ने भारतीय दिग्गज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

बीसीसीआई सुप्रीमो, जिन्हें दोहरा टीका लगाया गया है, अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण बड़े पैमाने पर यात्रा कर रहे हैं। हाल ही में, उन्हें बांग्ला सुपरस्टार देव की नवीनतम फिल्म टॉनिक के प्रीमियर के दौरान नुसरत, यश और बाबुल सुप्रियो जैसी हस्तियों के साथ देखा गया था।

साथ ही, यह तीसरी बार है जब गांगुली इस साल अस्पताल में भर्ती हुए हैं। इस जनवरी की शुरुआत में, सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद उनकी दाहिनी कोरोनरी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी। उस महीने के अंत में, गांगुली ने एक बार फिर सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके कारण एंजियोप्लास्टी के दूसरे दौर में उनकी धमनियों में दो स्टेंट लगाए गए।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.