बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोलकाता में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करते हैं

[ad_1]

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोलकाता में सोमवार रात कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद हल्के लक्षणों से पीड़ित हैं।

सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • भारत के पूर्व कप्तान हल्के कोविड लक्षणों से पीड़ित हैं
  • इस साल की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली की धमनियों में दो स्टेंट लगे थे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोलकाता में उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, इसकी पुष्टि की गई है। भारत के पूर्व कप्तान को हल्के लक्षणों के साथ कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इंडिया टुडे ने सीखा है।

डॉक्टर महान क्रिकेटर के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे और इसलिए, सोमवार रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला किया। उसके रक्त के नमूनों को जीनोम अनुक्रमण भेजा जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने ओमाइक्रोन संस्करण का अनुबंध किया है या नहीं।

सौरव गांगुली 24 दिसंबर को बांग्ला सुपरस्टार और टीएमसी सांसद देव की नवीनतम फिल्म टॉनिक के प्रीमियर में शामिल हुए थे और उन्हें नुसरत, यश, बाबुल सुप्रियो, टीएमसी विधायक मदन मित्रा आदि जैसी हस्तियों के साथ देखा गया था।

“उसे कल रात वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया। उन्हें दवा दी गई है और वर्तमान में उनकी हालत स्थिर है।”

गांगुली को इस साल जनवरी के बाद तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है जब उन्हें सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद दो बार भर्ती कराया गया था। गांगुली को वास्तव में कोलकाता में अपने घर पर व्यायाम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था और उनकी सही कोरोनरी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

20 दिन बाद, गांगुली को भी सीने में ऐसा ही दर्द हुआ, जिसके कारण 28 जनवरी को एंजियोप्लास्टी का दूसरा दौर हुआ। इस प्रक्रिया के दौरान, दो धमनियों में दो स्टेंट लगाए गए।

गांगुली ने मार्च में काम फिर से शुरू किया और खुद को कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया। उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली ने भी इस साल की शुरुआत में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *