प्रीमियर लीग: लीसेस्टर सिटी ट्रिप से पहले कोविड -19 अलगाव से वैन डिजक सहित लिवरपूल चौकड़ी

[ad_1]

प्रीमियर लीग: लिवरपूल में मंगलवार को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ अपने लीग मुकाबले के लिए चयन के लिए वर्जिल वैन डिजक, थियागो, कर्टिस जोन्स और फैबिनो उपलब्ध होंगे। चारों खिलाड़ी आइसोलेशन से बाहर आ गए हैं।

4 खिलाड़ियों में वर्जिल वैन डिजक जो लिवरपूल के लिए प्रशिक्षण पर लौट आए हैं (रॉयटर्स फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • वैन डिज्क, थियागो, फैबिनो और कर्टिस जोन्स 4 खिलाड़ी हैं जो अलगाव से बाहर हैं
  • लिवरपूल मंगलवार को प्रीमियर लीग के मुकाबले में लीसेस्टर सिटी से भिड़ेगा
  • मोहम्मद सालाह, सदियो माने और नबी कीता लिवरपूल की चेल्सी यात्रा के लिए उपलब्ध हैं

लिवरपूल को मंगलवार को लीसेस्टर सिटी की अपनी क्रंच प्रीमियर लीग यात्रा से पहले एक बड़ा बढ़ावा मिला, क्योंकि उनके 4 खिलाड़ी, जो कोविड -19 के कारण अलग-थलग थे, प्रशिक्षण पर लौट आए हैं। मैनेजर जुर्गन क्लॉप के अनुसार, चार में वर्जिल वैन डिजक, थियागो अलकांतारा, फैबिन्हो और कर्टिस जोन्स शामिल हैं।

लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ एनफील्ड में लिवरपूल का बॉक्सिंग डे मैच COVID-19 मामलों और मेहमान टीम में चोटों के कारण स्थगित कर दिया गया था। पिछले हफ्ते लीग कप क्वार्टर फाइनल में पेनल्टी पर उन्हें हराकर क्लॉप की टीम फिर से लीसेस्टर से खेल रही है। लीसेस्टर रविवार को मैनचेस्टर सिटी के नेताओं से 6-3 से हार गए।

क्लॉप ने संवाददाताओं से कहा, “हां, जिन लड़कों को अलग-थलग करना पड़ा था, या उन्हें COVID था, वे वापस आ गए हैं। इसका मतलब है कि फैब, वर्जिल, कर्टिस और थियागो।”

“थियागो नवीनतम था, वह वापस आया और टीम के साथ पहली बार कल प्रशिक्षण लिया। हमारे पास एक युवा खिलाड़ी है जो अब अलग-थलग है और दो कर्मचारी हैं।

“यह वास्तव में मुश्किल है, हर सुबह जब आप आते हैं, तो यह लॉटरी की तरह थोड़ा सा होता है। आप उम्मीद करते हैं कि यह सब ठीक है और फिर एक मामला … यही स्थिति है, लेकिन इसके अलावा हम ठीक हैं।”

चेल्सी संघर्ष से पहले एक और बढ़ावा

कप ऑफ नेशंस में भाग लेने वाले अफ्रीकी खिलाड़ियों को 3 जनवरी तक अपने क्लबों के लिए खेलने की अनुमति के साथ, क्लॉप ने कहा कि वह मोहम्मद सालाह, सदियो माने और नबी कीता को रविवार को लिवरपूल की चेल्सी यात्रा के लिए उपलब्ध कराने से प्रसन्न हैं।

“मैं इसके लिए आभारी हूं और मुझे लगता है कि यह सही है। यह अच्छा है कि लड़के इस खेल को खेल सकते हैं। उसके बाद, उन्हें जाना होगा,” क्लॉप ने कहा।

लिवरपूल एक गेम के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है, जो मैनचेस्टर सिटी से छह अंक पीछे है। लीसेस्टर 10वें स्थान पर हैं।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.