प्रीमियर लीग: आर्सेनल मैनेजर मिकेल अर्टेटा ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, घरेलू खेल बनाम मैनचेस्टर सिटी को याद करने के लिए

[ad_1]

टूर्नामेंट के मौजूदा संस्करण में कोविड -19 के प्रकोप के कारण 16 मैचों के साथ प्रीमियर लीग के 20 वें दौर को घटाकर सात जुड़नार कर दिया गया है।

आर्सेनल 19 मैचों के बाद 35 अंकों के साथ प्रीमियर लीग तालिका में चौथे स्थान पर है, मैनचेस्टर सिटी (एपी फोटो) के नेताओं से 12 अंक पीछे है।

प्रकाश डाला गया

  • आर्सेनल शनिवार को एतिहाद स्टेडियम में पेप गार्डियोला के शहर से भिड़ेगा
  • ब्रिटेन ने मंगलवार को COVID-19 के रिकॉर्ड 129,471 नए मामले दर्ज किए
  • आर्सेनल ने पुष्टि की, “मिकेल सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप अलग-थलग है और हम उसके अच्छे होने की कामना करते हैं।”

शस्त्रागार के प्रबंधक मिकेल अर्टेटा ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और बुधवार को पुष्टि की गई प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ टीम के घरेलू खेल को याद करेंगे। गनर्स शनिवार को एतिहाद स्टेडियम में पेप गार्डियोला के शहर से भिड़ेंगे।

आर्सेनल 19 गेम के बाद 35 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है, जो लीडर सिटी से 12 अंक पीछे है।

आर्सेनल ने https://www.arsenal.com/information/mikel-arteta-miss-manchester-city-match एक बयान में कहा, “मिकेल सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप अलग-थलग है और हम उसके अच्छे होने की कामना करते हैं।”

ब्रिटेन ने मंगलवार को COVID-19 के रिकॉर्ड 129,471 नए मामले दर्ज किए, क्योंकि यह ओमिक्रॉन संस्करण द्वारा ईंधन वाले संक्रमणों में वृद्धि से जूझ रहा है।

आर्सेनल ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, “मिकेल अर्टेटा नए साल के दिन मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ हमारे मैच को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद मिस करेंगे। मिकेल सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप अलग-थलग हैं और हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं।”

COVID-19 मामलों के ढेर के कारण मंगलवार को एवर्टन और न्यूकैसल के बीच मैच स्थगित होने के बाद प्रीमियर लीग के 20 वें दौर को घटाकर सात जुड़नार कर दिया गया है। एवर्टन-न्यूकैसल गुरुवार को खेला जाने वाला था।

मंगलवार को खेले जाने वाले आर्सेनल-भेड़ियों और लीड्स-एस्टन विला खेलों को पहले रद्द कर दिया गया था।

कोरोनोवायरस मुद्दों के परिणामस्वरूप प्रीमियर लीग खेलों की संख्या को केवल तीन हफ्तों में 16 मैचों में बंद कर दिया जाता है।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.