पीएम मोदी के कानपुर दौरे को बाधित करने के प्रयास में सपा के 5 कार्यकर्ता गिरफ्तार

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के पांच कार्यकर्ताओं को मंगलवार को कानपुर में हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। एक प्राथमिकी के अनुसार, एक सपा कार्यकर्ता, जिसकी पहचान सचिन केसरवानी के रूप में हुई है, को गिरफ्तार किया गया है। सचिन केसरवानी समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता हैं। गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में अंकुर पटेल, निकेश कुमार, शुकांत शर्मा और अभिषेक रावत शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले कानपुर में अशांति फैलाने की साजिश रची जा रही थी। पुलिस ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं ने एक कार में तोड़फोड़ की, जिसमें भाजपा के झंडे थे और पीएम मोदी का पोस्टर था। उन्होंने शहर में सड़क किनारे पीएम मोदी का पुतला भी फूंका।

भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अशांति पैदा करने के इरादे से उग्र हो रहे सपा कार्यकर्ताओं की एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से वायरल हो गई थी, जिसके बाद अब यह एक्शन लिया गया है। हालांकि, जांच के दौरान पता चला है कि सपा कार्यकर्ताओं ने अपनी ही कार को बीजेपी की कार का रूप देकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी रहेगी और हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होगी।

(आईएएनएस)

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.