एशेज: मैच रेफरी डेविड बून सकारात्मक कोविड -19 परीक्षण के बाद चौथे टेस्ट से चूक गए

[ad_1]

एशेज: मैच रेफरी डेविड बून ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और 5 जनवरी से सिडनी में चौथे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होगा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा।

द एशेज: डेविड बून ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, एससीजी टेस्ट के लिए रेफरी ड्यूटी नहीं करेंगे (ट्विटर फोटो)

द एशेज: डेविड बून ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, एससीजी टेस्ट के लिए रेफरी ड्यूटी नहीं करेंगे (ट्विटर फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • मैच रेफरी डेविड बून ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
  • चौथे एशेज टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे डेविड बून
  • चौथे टेस्ट में डेविड बून की जगह लेंगे स्टीव बर्नार्ड

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि एशेज मैच रेफरी डेविड बून जनवरी में एससीजी में चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। बून, जो स्पर्शोन्मुख है और पूरी तरह से टीका लगाया गया है, को स्टीव बर्नार्ड द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा, जो न्यू साउथ वेल्स स्थित रेफरी के अंतरराष्ट्रीय पैनल के सदस्य हैं, सीए ने कहा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, “बून मेलबर्न में रहेगा और विक्टोरियन सरकार के स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के अनुरूप 10 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेगा।”

“दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी, उनके परिवार, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई सहयोगी स्टाफ और मैच अधिकारी सोमवार, 27 दिसंबर से दैनिक पीसीआर परीक्षण कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में चल रही एशेज सीरीज के दौरान क्रिकेट अधिकारियों के लिए COVID एक चुनौती रही है। बून मेलबर्न में रहेगा, जहां वह 10 दिनों का क्वारंटाइन पूरा करेगा, और उसके 14 जनवरी से शुरू होने वाले होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया में संक्रमण की बढ़ती संख्या के बीच, गुरुवार को पर्थ स्कॉर्चर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच बिग बैश की बैठक को स्थगित कर दिया गया है क्योंकि स्टार्स सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य के सकारात्मक परीक्षण के बाद वापसी हुई है।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.