एशेज: जेम्स एंडरसन, मार्कस हैरिस चाहते हैं कि इंग्लैंड के शिविर में कोविड -19 के डर के बावजूद श्रृंखला जारी रहे

[ad_1]

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस चाहते हैं कि एशेज श्रृंखला एक कोविड -19 नाटक के बावजूद चलती रहे, जो सोमवार को टीम के होटल में सामने आई।

मेलबर्न में कोविड -19 के डर के बाद एशेज श्रृंखला अधर में लटक गई (रायटर फोटो)

मेलबर्न में कोविड -19 के डर के बाद एशेज श्रृंखला अधर में लटक गई (रायटर फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • एंडरसन ने अधिकारियों से कोविड -19 डर के बावजूद एशेज श्रृंखला जारी रखने का आग्रह किया
  • मार्कस हैरिस ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि एशेज श्रृंखला जारी रहेगी
  • 2 इंग्लैंड के सपोर्ट स्टाफ सदस्यों ने कोविड -19 का परीक्षण सकारात्मक किया लेकिन दिन 2 निर्धारित समय पर चला गया

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्कस हैरिस का मानना ​​​​है कि चल रही एशेज श्रृंखला को कोविड -19 नाटक के बावजूद निर्धारित समय पर आगे बढ़ना चाहिए, जो सोमवार को टीम के होटल में सामने आया और बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत में देरी हुई। एमसीजी.

सोमवार को खेल शुरू होने से पहले, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड -19 के डर के बाद शांत होने का आह्वान किया, जिसमें इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य शामिल थे, जिसके परिणामस्वरूप 30 मिनट की देरी हुई।

ऑस्ट्रेलिया को 267 रन पर आउट कर दिया गया क्योंकि घरेलू टीम ने सोमवार को स्टंप्स पर अपनी दूसरी पारी में इंग्लैंड के 31/4 तक पहुंचने से पहले 82 रनों का पहला पारी का फायदा उठाया।

एंडरसन ने कहा, “हम वास्तव में सामान्य समय पर मैदान पर आने के लिए बस में चढ़ गए और फिर बस से उतरने के लिए कहा क्योंकि हमें कुछ सकारात्मक (मामलों) के बारे में पता चला।”

इंग्लैंड के खिलाड़ियों का परीक्षण किया गया और मैदान पर जाने से पहले निर्धारित 10.30 बजे शुरू होने से लगभग 45 मिनट पहले इंतजार किया गया।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 4 विकेट लेने के बाद एंडरसन ने कहा, “अब हम सभी टेस्ट कर रहे हैं।”

“हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि परिणाम क्या होते हैं। जब तक आज यहां मैदान पर मौजूद समूह नकारात्मक हैं, मुझे नहीं लगता कि हम आगे क्यों नहीं बढ़ सकते।

“जहां तक ​​​​मुझे पता है, पूरा खेल समूह ठीक महसूस करता है।”

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि यह शो आगे भी चलेगा।

“हिचकी होने जा रही है। यह वह दुनिया है जिसमें हम रहते हैं,” हैरिस ने कहा।

“हम खेल खेल सकते हैं। मुद्दे उठते हैं लेकिन चीजें जगह में हैं और हर कोई यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है कि खेल खेले जाएं। मुझे लगता है कि हम इसे पूरा करने का एक तरीका खोज लेंगे।”

इससे पहले, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने कहा कि वर्तमान योजनाओं को बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है, जिसमें क्रमशः सिडनी और होबार्ट में चौथे और पांचवें टेस्ट का आयोजन शामिल है।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.