एशेज: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड कोविड -19 निकट संपर्क के कारण चौथे टेस्ट से चूक गए

[ad_1]

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड अगले हफ्ते सिडनी में होने वाले चौथे एशेज टेस्ट से बाहर हो जाएंगे, जब परिवार के एक सदस्य ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें 10 दिनों के लिए अलग करना होगा।

एशेज: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड कोविड -19 निकट संपर्क (रॉयटर्स फोटो) के कारण चौथे टेस्ट से चूक गए

एशेज: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड कोविड -19 निकट संपर्क (रॉयटर्स फोटो) के कारण चौथे टेस्ट से चूक गए

प्रकाश डाला गया

  • सिल्वरवुड अलग-थलग पड़ने के बाद चौथे एशेज टेस्ट से चूकेंगे
  • मेलबर्न में क्रिस सिल्वरवुड को 10 दिनों के लिए आइसोलेट करना होगा
  • इंग्लैंड मौजूदा एशेज श्रृंखला के दौरान एक COVID-19 प्रकोप से जूझ रहा है

दौरे के शिविर में एक और कोविड -19 सकारात्मक मामले के कारण 10 दिनों के लिए अलग-थलग रहने के लिए मजबूर होने के बाद इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड सिडनी में चौथे एशेज टेस्ट से चूक जाएंगे।

एक नकारात्मक परीक्षा परिणाम के बावजूद, सिल्वरवुड बाकी समूह के साथ न्यू साउथ वेल्स की यात्रा नहीं करेगा, मेलबर्न में अपने दस-दिवसीय अलगाव का उपक्रम करेगा। समझा जाता है कि सिल्वरवुड की गैरमौजूदगी में सहायक कोच ग्राहम थोर्प संभालेंगे।

चौथा टेस्ट अगले मंगलवार से शुरू होने वाला है जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही एशेज बरकरार रखा है, जिससे श्रृंखला 3-0 से आगे है और दो मैच खेले जाने हैं।

ईसीबी के बयान में कहा गया है, “बुधवार 29 दिसंबर को इंग्लैंड की पुरुषों की टूरिंग पार्टी में पीसीआर परीक्षणों के नवीनतम दौर के बाद, परिवार के एक सदस्य ने सकारात्मक परीक्षण किया है।”

“सकारात्मक परीक्षण के परिणामस्वरूप, इंग्लैंड के पुरुष मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को मेलबर्न में अपने परिवार के साथ 10 दिनों के लिए अलग रहना होगा और चौथे एशेज टेस्ट से बाहर हो जाएंगे।”

मेलबर्न में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत से पहले खोजे गए COVID-19 के प्रकोप से इंग्लैंड जूझ रहा है। इस सप्ताह शिविर में सात सकारात्मक मामले – तीन सहायक कर्मचारी और परिवार के चार सदस्य – पाए गए हैं।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद मेलबर्न में तीसरे दिन खेलने के लिए मंजूरी दे दी गई, मेजबान टीम ने कलश को बरकरार रखने के लिए एक पारी और 14 रन से जीत दर्ज की।

पीसीआर परीक्षणों का लगातार चौथा दौर गुरुवार को प्रशासित किया जाएगा। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों शुक्रवार सुबह एक चार्टर्ड उड़ान के माध्यम से सिडनी के लिए उड़ान भरने वाले हैं।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.