अनास्तासिया पावलुचेनकोवा ने ऑस्ट्रेलिया आने पर कोविड -19 का परीक्षण सकारात्मक किया

[ad_1]

फ्रेंच ओपन फाइनलिस्ट अनास्तासिया पावलुचेनकोवा ने अगले महीने मेलबर्न में होने वाले ग्रैंड स्लैम के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

अनास्तासिया पावलुचेनकोवा ने ऑस्ट्रेलिया में आगमन पर कोविड -19 का परीक्षण सकारात्मक किया (रॉयटर्स फोटो)

अनास्तासिया पावलुचेनकोवा ने ऑस्ट्रेलिया में आगमन पर कोविड -19 का परीक्षण सकारात्मक किया (रॉयटर्स फोटो)

प्रकाश डाला गया

  • अनास्तासिया पावलुचेनकोवा कोविड -19 . के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली नवीनतम टेनिस खिलाड़ी बनीं
  • मैं ऑस्ट्रेलिया पहुंचा और कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया: अनास्तासिया पाव्ल्युचेनकोवा
  • WTA 500 इवेंट के साथ महिला टूर अगले सप्ताह अपने 2022 सीज़न की शुरुआत करेगा

मेलबर्न में अगले महीने होने वाले ग्रैंड स्लैम के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद रूसी टेनिस स्टार अनास्तासिया पावलुचेनकोवा कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली नवीनतम टेनिस खिलाड़ी बन गई हैं।

महिलाओं का दौरा अगले हफ्ते 2022 सीज़न की शुरुआत एडिलेड में डब्ल्यूटीए 500 इवेंट और मेलबर्न में 250 इवेंट के साथ होगा, इससे पहले कि साल का पहला मेजर 17 जनवरी से खेला जाए।

“दुर्भाग्य से, मेरे पास कुछ बुरी खबर है। मैं मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंचा और COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया,” Pavlyuchenkova ने ट्विटर पर कहा।

“मैं पूरी तरह से टीका लगाया गया था और दुबई में सीजन की शुरुआत की तैयारी कर रहा था। लेकिन हम बहुत कठिन और अप्रत्याशित समय में रहते हैं।

“अभी मैं पूरी तरह से आइसोलेशन में हूं, एक विशेष होटल में और डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं।”

30 वर्षीय, पिछले महीने एक शानदार 2021 सीज़न के बाद अपने करियर की उच्च रैंकिंग पर पहुंच गई, जिसमें वह अपने पहले प्रमुख फाइनल में पहुंची, टोक्यो ओलंपिक मिश्रित युगल स्वर्ण जीता और प्राग में बिली जीन किंग कप खिताब के लिए रूस का नेतृत्व किया।

कई खिलाड़ियों ने हाल ही में उपन्यास कोरोनवायरस के कारण बाधित ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए अपनी तैयारी की है, जिसमें राफा नडाल, डेनिस शापोवालोव, एंड्री रुबलेव, बेलिंडा बेनसिक और ओन्स जबूर शामिल हैं, जिन्होंने अबू धाबी में एक प्रदर्शनी कार्यक्रम में खेलने के बाद सकारात्मक परीक्षण किया।

IndiaToday.in’s के लिए यहां क्लिक करें कोरोनावायरस महामारी का पूर्ण कवरेज।

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.