Punjab Elections: भाजपा के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे अमरिंदर सिंह, जीत को लेकर कही ये बात

[ad_1]

नई दिल्ली. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन का ऐलान किया है. पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री और पंजाब बीजेपी प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात करने पहुंचे थे, जहां गठबंधन को लेकर दोनों दलों में सहमति बनी.

गठबंधन पर अमरिंदर सिंह ने आगे कहा, “हम चुनाव के लिए तैयार हैं और हम यह चुनाव जीतने जा रहे हैं. सीट बंटवारे पर फैसला जीत की प्राथमिकता के मद्देनजर सीट-टू-सीट के आधार पर लिया जाएगा, हम इस चुनाव को जीतने के लिए 101% सुनिश्चित हैं.”

21 की उम्र में बेटियों की शादी! क्या सभी धर्मों पर होगा लागू? जानें क्या कहता है कानून

भाजपा ने भी इस गठबंधन पर अपनी अंतिम मुहर लगा दी है. अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, “7 दौर की बातचीत के बाद, आज मैं पुष्टि करता हूं कि भाजपा और पंजाब लोक कांग्रेस आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने जा रहे हैं. सीट शेयर जैसे विषयों पर बाद में चर्चा की जाएगी.”

ज्ञात हो कि पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का गठन कर लिया था. पंजाब में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

टैग: अमरिंदर सिंह, विधानसभा चुनाव, BJP, पंजाब, पंजाब चुनाव, पंजाब लोक कांग्रेस

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.