पंजाब में सुबह बैंक खुलते ही डकैती, बंदूक की नोक पर लूटे 17 लाख रुपये; पुलिस अलर्ट

[ad_1]

चंडीगढ़. पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में सुबह बैंक खुलते ही बैंक डकैती (Financial institution Theft) की वारदात सामने आई है. लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक (Punjab Nationwide Financial institution) की ग्रीन मॉडल टाउन शाखा (Inexperienced Mannequin City department) में बुधवार को सुबह करीब 9.30 बजे डकैती को अंजाम दिया. आरोपी गन प्वाइंट (gunpoint) पर लगभग 17 लाख रुपये की लूट कर भाग गए. पुलिस ने बैंक लुटेरों को पकड़ने के लिए रेड अलर्ट जारी कर शहर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चार नकाबपोश लुटेरे पीएनबी ग्रीन मॉडल टाउन शाखा में सुबह 9.30 से 9.45 बजे के बीच घुस गए. जब कैशियर दिन के कारोबार के लिए कैश काउंटर तैयार करने में व्यस्त था. लुटेरे बंदूक की नोक पर कैशियर को ले गए और नकदी छीन कर फरार हो गए. लुटेरे भागने से पहले बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना की रिकॉर्डिंग के लिए लगे डीवीआर भी अपने साथ ले गए.

यह भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही को बड़ी राहत, ED ने बनाया सरकारी गवाह; जैकलीन अभी भी रडार पर

बैंक अधिकारियों का कहना है कि लुटेरों के पास देसी कट्‌टे और धारदार हथियार थे. पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है. इसके अलावा बैंक में कुछ खुफिया कैमरे भी लगे हैं. जिनकी फुटेज भी चेक कर रही है. बैंक इस अंदेशे से कैमरों की पुरानी फुटेज भी निकाल रही है कि लुटेरों ने बैंक डकैती से पहले वहां रेकी की होगी.

गौरतलब है कि मॉडल टाउन शहर के सबसे पॉश एरिया में आता है. फिलहाल पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जालंधर में लूटपाट की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी एटीएम और बैंक में लूट की घटनाओं को अपराधी अंजाम दे चुके हैं. शहर में मोबाइल छीनने, चेन स्नैचिंग से लेकर बड़ी चोरियों को अंजाम देने वाले कई गिरोह सक्रिय हैं.

टैग: बैंक डकैती, जालंधर

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.