कांग्रेस नेता गुरजीत सोढ़ी का बड़ा हमला, कहा- CM बनने के लिए ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं सिद्धू

[ad_1]

(चमन पलानिया)

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) सरकार के कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सोढ़ी (Rana Gurjit Sodhi) ने पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोढ़ी ने पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने और सच्चे कांग्रेसियों की वफादारी पर सवाल उठाने को लेकर बड़ा हमला किया है. उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव तक कांग्रेस में रह पाएंगे. मुझे लगता है कि सिद्धू चुनाव से पहले ही मैदान छोड़कर भाग जाएंगे. इस दौरान सोढ़ी ने नवजोत सिंह सिद्धू को भाषा की मर्यादा का ध्‍यान रखने की भी नसीहत दे डाली.

कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सोढ़ी ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि आप एक भाड़े के व्यक्ति की तरह हैं, जो सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के एकमात्र उद्देश्य से पार्टी में शामिल हुए हैं, जबकि मैं जन्‍म से ही पार्टी के साथ जुड़ा रहा हूं. राणा गुरजीत सोढ़ी ने कहा कि सिद्धू जितनी जल्‍दी कांग्रेस छोड़ेंगे, कांग्रेस के लिए उतना ही बेहतर होगा. उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि सिद्धू सिर्फ मुख्यमंत्री बनने की मनसा लेकर ही कांग्रेस में आए हैं जबकि वह जन्म से ही कांग्रेसी हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू सिर्फ एक राजनीतिक भाड़े के व्यक्ति है, जो किसी भी सिद्धांत या विचारधारा से रहित हैं. उन्होंने कहा, यह विडंबना है कि कोई व्यक्ति जो मूल रूप से एक राजनीतिक दल है और जिसने पार्टी में पांच साल भी नहीं बिताए हैं, वह हम जैसे लोगों को उपदेश दे रहा है, जिन्होंने पार्टी की सेवा में अपना पूरा जीवन बिताया है.

इसे भी पढ़ें :- पंजाब: अब नवजोत सिंह सिद्धू की फिसली जुबान, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अपशब्‍द

राणा गुरजीत सोढ़ी ने कहा, सिद्धू के अस्थिर और सनकी व्यवहार को ध्यान में रखते हुए कोई भी आपके बारे में निश्चित नहीं है कि वो विधानसभा चुनाव तक कांग्रेस में रहेंगे. मुझे तो लगता है कि चुनाव से पहले ही सिद्धू मैदान छोड़कर भाग जाएंगे. राणा ने कहा कि सिद्धू जितनी जल्‍दी कांग्रेस छोड़ेंगे उतना ही बेहतर होगा क्‍योंकि आपने पार्टी को भीतर से तोड़ दिया है और पार्टी को अंदर ही अंदर काफी नुकसान पहुंचाने का काम किया है. सिद्धू जिस तरह से कांग्रेस को कमजोर करने का काम कर रहे हैं, उसे देखने के बाद लगता है कि वो असली राजनीतिक आकाओं के किसी छुपे एजेंडे पर काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- Video: बेअदबी मामले पर भड़के नवजोत सिंह सिद्धू, बोले- दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहिए

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने सिद्धू की अपनी सरकार और मुख्यमंत्री का विरोध करने की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब उनका पर्दाफाश हो गया है. राणा ने सिद्धू से कहा, आप खुले तौर पर हमारे मुख्यमंत्री की आलोचना कर रहे हैं क्योंकि आप जनता के बीच उनकी लोकप्रियता को लेकर ईर्ष्या करते हैं और खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. राणा ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के रूप में आपकी मुख्य जिम्मेदारी पार्टी को एकजुट रखना है, लेकिन आपने पार्टी आलाकमान द्वारा गठित अभियान समिति, घोषणापत्र समिति और स्क्रीनिंग कमेटी में दरार पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

टैग: कांग्रेस, नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाब, पंजाब विधानसभा चुनाव 2022, पंजाब विधानसभा चुनाव

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.