फेमस रेस्तरां ने एक प्याज के लिए युवक की कर दी बुरी तरह पिटाई, मैनेजर अरेस्ट

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के हातीबागान में एक फेमस रेस्तरां के मालिक और कर्मचारियों पर खाना खाते हुए दो युवकों को पीटने का आरोप लगा है। रेस्तरां के मैनेजर और वेटर ने कथित तौर पर एक व्यक्ति को पीटने के बाद सड़क पर फेंक दिया। हालांकि, रेस्तरां इन सभी आरोपों को खारिज कर रहा है। इस बीच दोनों पक्षों की ओर से बुरटोला थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक झगड़ा शराब पीने को लेकर शुरू हुआ था। रेस्तरां के कर्मचारियों ने दावा किया कि चार युवक रात करीब 11 बजे फैमिली रेस्तरां में दाखिल हुए और खाने का ऑर्डर दिया, उनके पास एक प्लास्टिक की एक बोतल में शराब थी, जब रेस्तरां स्टाफ ने उन्हें शराब पीने से रोकने की कोशिश की तो वह आक्रामक हो गए।

उधर, युवक के परिजनों ने दावा किया कि उनके प्याज मांगने पर यह सारा विवाद हुआ। रेस्तरां के वेटर्स ने उसे प्याज देने से इनकार कर दिया और उसके बाद  उनके साथ दुर्व्यवहार किया। परिजनों का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई और फिर बाहर निकालकर शटर गिरा दिया गया। रेस्तरां कर्मचारियों का कहना है कि युवकों ने नशे के हालात में मारपीट की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच शुरू कर दी है।

बहन ने इंस्टाग्राम पर किया भाई का बचाव

इस बीच एक युवक की बहन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी कर न्याय की मांग की। जेनिफर कृति देसाई ने लिखा, “26 दिसंबर 2021 की देर रात लगभग 11.15 बजे मेरे भाई नंद देसाई (23 वर्ष) अपने दोस्त नवनीत सोनी (23 वर्ष) और दो अन्य लोगों के साथ रेस्तरां पहुंचे।”

जेनिफर ने आगे लिखा, “मेरे भाई ने खाने का ऑर्डर किया, लेकिन रेस्तरां कर्मचारियों ने खाना परोसने से पहले पूरा भुगतान करने की मांग की, मेरे भाई ने कुछ प्याज मांगा, जिसे वेटर ने अस्वीकार कर दिया, वहीं से उन सभी के बीच एक मौखिक विवाद शुरू हुआ, मेरे भाई और उसके दोस्तों के अनुसार रेस्तरां में वेटर, मैनेजर समेत लगभग 15 कर्मचारी थे।”

जेनिफर कृति देसाई ने लिखा, “अचानक एक कर्मचारी ने मेरे भाई (नंद देसाई) के सिर पर चाकू और लोहे की छड़ से हमला किया और उसके बाद उसके दोस्त (नवनीत सोनी) के सिर पर भी वार किया गया, जब दोनों बेहोश हो गए तभी सभी को रेस्तरां के बाहर धकेल दिया और रेस्तरां कर्मचारियों ने शटर गिरा दिया, हमें न्याय चाहिए।”

फोटो क्रेडिट- आजतक

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.