Wine Store पर बंदूक लेकर Video बना रहे थे कर्मचारी, ट्रिगर दबा और हो गयी 1 युवक की मौत

[ad_1]

इंदौर. इंदौर में शराब की दुकान (Wine Store) पर खिलवाड़ एक युवक की जान पर भारी पड़ गया. युवक दुकान पर लोडेड बंदूक हाथ में लेकर अपना वीडियो बना रहा था. उसी दौरान धोखे से बंदूक चल गयी. उसमें से निकली गोली सीधे सामने बैठे युवक को जा लगी और वहीं उसकी मौत हो गयी.

इंदौर में शराब दुकान पर वीडियो बनाने के दौरान हादसा हो गया. वीडियो बनाते वक्त फायर होने से सामने बैठे युवक की गोली लगने से मौत हो गयी.

मौज मस्ती में हादसा
इंदौर के परदेशी पुरा इलाके में ये हादसा हुआ. गोली लगने से सुशील नाम के युवक की मौत हो गयी. मृतक उसी शराब दुकान का कर्मचारी था. सुशील और एक अन्य कर्मचारी मनीष दुकान के सिक्यूरिटी गार्ड की बंदूक लेकर मोबाइल पर अपना वीडियो बना रहे थे. बस उसी दौरान मनीष के हाथों से बंदूक का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई. गोली सामने खड़े सुशील को जा लगी. सुशील ने वहीं दम तोड़ दिया. पुलिस ने मनीष को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- UP चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मज़बूत करेंगी प्रियंका गांधी, कमलनाथ ने दिया न्योता

घटनास्थल सील
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना सुबह के वक्त की है. आरोपी और मृतक दोनों ही शराब दुकान के कर्मचारी हैं और दोनों वहीं रहते थे. सुबह के वक्त दोनों गार्ड की बंदूक लेकर मस्ती में अपना वीडियो बना रहे थे. यही मस्ती भारी पड़ गयी. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. प्राथमिक जानकारी में विवाद की बात सामने नहीं आई है. लेकिन आसपास से लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज भी देखे जा रहे हैं. फिलहाल,घटना स्थल को सील कर दिया गया है. पुलिस ने मृतक और आरोपी दोनों का मोबाइल जब्त कर लिया है. इसमे बंदूक के साथ एक फोटो भी मिला है.

एक हफ्ते में दूसरा हादसा
पिछले कुछ दिनो में शहर में वीडियो बनाने के दौरान यह दूसरा हादसा है जिसमें मौत हुई है. इससे पहले 10 वीं के एक छात्र की सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए वीडियो बनाते वक्त मौत हो गयी थी. वो गाना गाते हुए फंदे पर लटकने का वीडियो बना रहा था, लेकिन फंदा उसके गले में फंस गया और वहीं उसकी मौत हो गयी थी.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: इंदौर अपराध, इंदौर समाचार। एमपी न्यूज, मध्य प्रदेश ताजा खबर

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.