Girlfriend ने प्यार-मोहब्बत में बता दिया घर का राज़, प्रेमी ले उड़ा पुश्तैनी जेवर-गाड़ियां

[ad_1]

जबलपुर. जबलपुर कैंट थाना पुलिस ने एक ऐसे चोर (Thief) को गिरफ्तार (Arrest) किया है जिसने अपनी प्रेमिका के घर ही सेंध लगा दी थी. वो प्रेमिका के घर के पुश्तैनी गहने और गाड़ी चुरा ले गया था. चोरी करने के बाद वो आराम की जिंदगी जी रहा था. लेकिन अब हवालात की हवा खा रहा है.

कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि हितेश बाकलवार ने लिखित शिकायत की थी कि कैंट में उनका पुश्तैनी घर है. वो अपने परिवार के साथ भोपाल में रहते हैं. उनके भोपाल में रहने के दौरान पुश्तैनी घर से जेवर और दुपहिया वाहन चोरी हो गए हैं.

मोहल्ले के लोगों ने दिया क्लू
पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो स्थानीय लोगों ने बताया कि आसिफ अली नामक युवक घर में घुसा था. उसी ने वारदात को अंजाम दिया होगा. पुलिस को ये क्लू मिला तो उसने फौरन ही आसिफ को हिरासत में ले लिया. जब आसिफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो उसने सच उगल दिया.

ये भी पढ़ें- Wine Store पर बंदूक लेकर Video बना रहे थे कर्मचारी, ट्रिगर दबा और हो गयी 1 युवक की मौत

प्रेमिका ने दी थी घर की जानकारी
आसिफ ने पुलिस को बताया कि हितेश बाकलवार की बेटी से उसके प्रेम संबंध हैं. उसे उसकी प्रेमिका से बातचीत के दौरान पता चला था कि उसके घर में पुराने पुश्तैनी जेवर रखे हैं, जो एंटिक और बेहद कीमती हैं. ये सुनकर आसिफ की नीयत बिगड़ गयी. उसके बाद उसने चोरी की साजिश रची. सूना घर पाकर वो एक दिन घर में घुसा और पुश्तैनी कीमती जेवर सहित वहां खड़ी दुपहिया गाड़ियां भी चुरा ले गया.

चोरी का माल ज़ब्त
पुलिस ने आसिफ की निशानदेही पर लगभग 3 लाख के जेवर बरामद किए और एक स्कूटी जब्त कर ली है. आसिफ ने एक पुरानी राजदूत बाइक चोरी करके कबाड़ी को बेच दी है. बहरहाल अब प्रेमिका के घर में चोरी करने वाला आसिफ सलाखों के पीछे है.

आपके शहर से (जबलपुर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: सोना चोर, जबलपुर अपराध, मध्य प्रदेश ताजा खबर, चोर गिरफ्तार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.