9 साल की बेटी के सामने पूर्व प्रेमी ने बीच बाजार कर दी महिला की हत्या

[ad_1]

इंदौर. मिनी मुंबई इंदौर में सरेराह 9 साल की बेटी के सामने ही मां की हत्या हो गई. महिला का पूर्व प्रेमी उस पर चाकू से हमला करता रहा, वह तड़पती रही और बेटी चीखती रही. राहगीर तमाशबीन बने तमाशा देखते रहे. घटना रविवार रात इंदौर के भंवरकुआ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले पालदा में हुई. घटना का सीसीटवी फूटेज भी सामने आया है. पुलिस इसके आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, वारदात उस वक्त हुई जब महिला अपनी बेटी के साथ बाजार से घर लौट रही थी. उस दौरान विनोद सड़क पर महिला से बात करने लगा और कुछ देर बाद उस पर चाकू से हमला बोल दिया. हमले में घायल महिला जमीन पर बेहोश होकर गिर गई. उसे घायल अस्वथा में अस्पताल ले जाय गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी जब महिला पर हमला कर रहा था उसकी 9 साल की बेटी ने उसका विरोध किया. लेकिन, आरोपी ने उसके साथ भी बदसलूकी की. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया.

प्रेमी के साथ रहने लगी थी महिला

दरअसल, भंवरकुआ इलाके में रहने वाली संगीता उर्फ वैजयंती मूलतः सागर की रहने वाली थी.  संगीता और उसका पति बबलू दोनों मजदूरी करते थे. दोनों की शादी कई सालों पहले हुई. दोनों के तीन बच्चे हैं. कुछ समय पहले संगीता को सुपरवाइजर विनोद से प्रेम हो गया. संगीता अपने पति बबलू को छोड़कर विनोद के साथ रहने लगी थी. कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों में विवाद हो गया और संगीता दोबारा पति के पास आ गई. रविवार रात विनोद ने बीच बाजार संगीता को रोक और फिर कुछ देर बात करने के बाद उसे चाकू से गोद दिया.

चीखती रही बेटी, लेकिन नहीं मिली कोई मदद

जब वारदात हो रही थी तब किसी ने महिला की मदद नहीं की. उसकी बेटी चीखती रही, लेकिन किसी ने सुना नहीं. कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे युवकों ने पुलिस को सूचना दी. महिला को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. जूनी इंदौर एसीपी दिशेष अग्रवाल के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुच कर पड़ताल की है. घटना के वक्त मृतक महिला की बेटी मौजूद थी. वह घटना की चश्मदीद है. आरोपी की शिनाख्त हो गई है. उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: इंदौर समाचार, एमपी न्यूज

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.