लग्जरी गाड़ी पर गिरी धूल तो DSP ने खोया आपा, इस हालत में पड़ोसी पर चलाए लात-घूंसे

[ad_1]

इंदौर. इंदौर के रहने वाले और उज्जैन में पदस्थ लोकायुक्त के DSP अपने पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अफसर से हाथापाई पर उतर आए. वे अर्द्धनग्न अवस्था में बाहर आए और उनसे हाथापाई करने लगे. बीच गली में दोनों के बीच लात-घूंसे चलने लगे. कुछ देर बाद डीएसपी फिर घर गए और डंडा लेकर आए. डीएसपी ने पड़ोसी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल कनाड़िया थाना अंतर्गत लक्ष्य विहार लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा और रिटायर्ड बैंक अधिकारी संदीप विज पड़ोसी हैं. संदीप के मकान का कुछ समय से निर्माण कार्य चल रहा था. इससे शर्मा के घर कई बार कचरा गिरा, उनकी गाड़ी पर भी गंदगी गिर गई. इस मामले पर पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ. ताजा मामला 25 दिसंबर का है. संदीप विज अहमदाबाद से इंदौर आए और डीएसपी के घर बात करने गए. बताया जाता है कि शर्मा के घर के दरवाजे पर ही दोनों का विवाद हो गया. कुछ ही देर बाद डीएसपी ने उन पर घूंसे बरसाने शुरू कर दिए.

डीएसपी ने की पड़ोसी के खिलाफ शिकायत

फिलहाल, मारपीट करते नजर आ रहे डीएसपी वेदांत शर्मा के खिलाफ अब तक रिटायर्ड बैंक कर्मी संदीप विज ने कोई शिकायत नहीं की है. इस मामल में फिलहाल कोई पुलिस कार्रवाई भी नहीं हुई है. दूसरी ओर, डीएसपी शर्मा ने पुलिस को संदीप की शिकायत की. उन्होंने शिकायत में कहा है कि संदीप के घर का 6 महीने से रेनोवेशन चल रहा है. उनके घर की धूल उनकी गाड़ी और घर में गिरती है. संदीप के घर से कई बार उनके घर कचरा भी फेंका जाता है. जब वे संदीप को समझाने गए, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने डीएसपी वेदांत शर्मा की शिकायत पर संदीप के खिलाफ ममला दर्ज कर लिया है.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: इंदौर समाचार, एमपी न्यूज

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.