पालतू डॉगी ‘वफादार’ के बर्थडे पर लगा होर्डिंग, दोस्तों को मिले ऐसे नाम नहींं रोक पाएंगे हंसी

[ad_1]

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लगा एक होर्डिंग वायरल हो गया है. ये होर्डिंग एक डॉगी के बर्थडे पर जिले के मुलताई में लगाया गया है. उसमें बर्थडे वाले डॉगी के अलावा भी कई डॉगी शामिल किए गए हैं. इन्हें जो नाम दिए गए हैं, उसकी वजह से न केवल लोग इसे पसंद कर रहे हैं, बल्कि चर्चा भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि डॉगी का ये होर्डिंग मुलताई के सबसे व्यस्त इलाके बस स्टैंड पर लगाया गया है. इसमें एक मुख्य डॉगी है, जिसे माला पहनाई गई है और बर्थडे की बधाई दी गई है. इसका नाम लिखा है वफादार. इसके साथ ही होर्डिंग में 11 दूसरे कुत्तों की भी फोटो लगाई गई है. इन सभी को नाम दिए गए हैं झांकीबाज, धोखेबाज, मौका परस्त, दलबदलू, चापलूस, खुजली, छर्रा, फेंकोलाल और पहचानो कौन.

इसी तरह करना चाहिए प्यार का इजहार

इस मामले को लेकर डॉगी के मालिक नान्चू अग्रवाल का कहना है कि ये हॉर्डिंग सामान्य है और इसे अपने डॉगी के बर्थडे पर लगाया है. वहीं मुलताई के ही मनोज अग्रवाल का कहना है कि इस बधाई संदेश की तरफ जो भी देख रहा है, वह डॉकी के मालिक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा.

प्यार का इजहार इसी अंदाज में करना चाहिए

तपन खंडेलवाल का कहना है कि मालिक और उसके प्यारे डॉगी की ये केमिस्ट्री खूब भा रही है. ये बधाई वाला पोस्टर अब खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. उन्होंने कहा कि सभी लोगों को अपने प्यारे डॉगी से प्यार का इजहार कुछ इसी अंदाज में करना चाहिए.

10 हजार गायों की रखवाली करती हैं ‘गौरी मौसी’

पशुओं के प्रेम के कई किस्से-कहानियां आपने सुनी होंगीं. लेकिन ग्वालियर की गौरी मौसी के बारे में आप नहीं जानते होंगे. ये गौरी मौसी ममता की मिसाल हैं. ग्वालियर की लाल टिपारा गौशाला में रहने वाली ये एक अनोखी गाय है. वो मौसी नाम से पहचानी जाती हैं. यही नाम पुकारने पर वो दौड़ी चली आती है. ममता और रुतबा ऐसा कि वो गौशाला की सिक्युरिटी ऑफिसर की तरह रौब दिखाती हैं.

आपके शहर से (बैतूल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: यही खबर है, एमपी न्यूज

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.