घर के बाहर सूख रहे अंडरगार्मेट्स चुरा ले गया शख्स, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

[ad_1]

दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले से अंडरगार्मेंट्स चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. सिटी कोतवाली इलाके की क्रिश्चियन कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स के यहां बरामदे में सूख रहे अंडर गारमेंट्स की चोरी का सीसीटीवी वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रताप ठाकुर के घर के सामने डले हुए सर्दियों में उपयोग किए जाने वाले गर्म अंडरगारमेंट्स को एक शख्स ने चुराया. पहले आरोपी ने घर के आसपास रेकी की, फिर सीसीटीवी को भी खोजने की कोशिश की. 25 दिसंबर को सुबह 5:00 बजे घटना के दौरान शख्स को सीसीटीवी दिखाई नहीं दिया तो चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

सुबह परिवार के लोग जागे तो बाहर कपड़े नहीं मिले. इसके बाद सीसीटीवी खंगाला गया तो एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. आरोपी शख्स ने लकड़ी की मदद से चोरी की घटना को अंजाम दिया. वहीं घटना के बाद परिवार के लोगों द्वारा कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो में चोरी करता हुआ दिख रहा शख्स पेशेवर चोर बताया जा रहा है, लेकिन आस-पड़ोस के लोगों द्वारा शख्स की पहचान छुपाई जा रही है. देखना यह होगा की आखिर यह शख्स कौन है और इस पर पुलिस कब तक और कैसे कार्रवाई करती है.

आपके शहर से (दमोह)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

टैग: Damoh Information, एमपी न्यूज, संक्रामक वीडियो

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.