Accident or Murder: हरियाणा में अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, 3 युवक जिंदा जले

[ad_1]

हिसार. दिल्ली बाइपास पर तड़के करीब तीन बजे हुए एक हादसे (दुर्घटना) में एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत (मौत) हो गई. हादसे के बाद बाइक बूरी तरह से जल गई है और उस पर सवार तीनों युवकों के शव भी जले हुए हैं. पुलिस इस घटना को फिलहाल सड़क दुर्घटना बता रही है. लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि ये दुर्घटना नहीं हत्या (हत्या) का मामला है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली बाईपास पर होटल रेडवुड बना हुआ है. ये होटल आर्य नगर निवासी निशांत चलाता था. भट्टूकलां निवासी अजय व सूर्यनगर निवासी अभिषेक इस होटल पर काम करते हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के तीन बजे के करीब तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर सेक्टर 27 स्थित गुजराती ढाबे पर खाना खाने के लिए गये थे. खाना खाने के बाद जब वो वापिस जाने लगे और सातरोड के पास पहुंचे तो किसी अज्ञान वाहन से उनकी टक्कर हो गयी और बाइक में आग लग गयी.

इस घटना में तीनों युवक मारे गये. अब ये तो पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि तीनों की मृत्यु जलने से हुई या फिर चोटों के कारण. घटना के बाद राहगिरों ने तीनों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. मामले की जानकारी मिलने पर डीआईजी व हिसार के पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा भी मौके पर सिविल अस्पताल पहुंचे.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में ये मामला दुर्घटना का लगता है. लेकिन परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है और जांच के लिए छह विशेष टीमें बना दी गयी हैं. घटना के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है.

मृतकों  के रिश्तेदार ने बताया कि अभिषेक की कुछ माह पूर्व ही शादी हुई थी और उसके 2 माह का बेटा है. ये घटना सड़क दुर्घटना हो ही नहीं सकती. ये पूरा मामला हत्या का ही है, क्योंकि सड़क दुर्घटना में बाइक व उसके सवार जलकर मर जायें ऐसा कभी नहीं सुना. परिवार वालो ने एक वीडियो दिखाई गई जिसमे तीनों डांस करते नजर आ रहे है. डांस का दृश्य उनकी मौत से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है.

आपके शहर से (हिसार)

टैग: दुर्घटना, बाइक दुर्घटना, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.