Accident in Haryana: झज्जर में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, महिला सहित 2 घायल, PGI रेफर

[ad_1]

झज्जर. हरियाणा के झज्जर-बहादुरगढ रोड पर केएमपी फ्लाईओवर के पास एक रोडवेज बस व ट्रक (रोडवेज बस और ट्रक) की आपस में भिड़ंत में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया गया. मामला झज्जर-बहादुरगढ रोड स्थित फ्लाईओवर का है. जहां ट्रक और रोडवेज का आपस में संतुलन बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ. हादसे में रोडवेज बस में बैठे एक महिला सवारी घायल हो गई जबकि ट्रक का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ. उसे जेसीबी की मदद से ट्रक से बाहर निकाला गया.

रोडवेज की बस में लगभग 25 से 30 सवारियां थी. पुलिस ने दोनों घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना की सूचना मिलते ही शहर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

टक्कर के बाद ट्राला चालक ट्राले के केबिन में फंस गया था. जिसे करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले की केबिन से बाहर निकाला गया और उसके बाद अस्पताल पहुंचाया. दोनों वाहनों की टक्कर के बाद नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई थी. पुलिस ने परिवहन विभाग की क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को एक तरफ करवाया और उसके बाद यातायात सुचारू हो पाया.

पुलिस ने बताया कि जिस समय बस व ट्राले की टक्कर हुई उस समय बस में करीब 30 यात्री सवार थे. बस में सवार एक महिला को ही चोट आई है. बस व ट्राले की टक्कर की सूचना मिली थी. घटना में एक महिला व ट्राला चालक घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है और दोनों वाहनों को मौके से हटवा कर यातायात सुचारू कर दिया गया है.

आपके शहर से (झज्जर)

टैग: दुर्घटना, बस दुर्घटना, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.