हरियाणा: MLA हॉस्टल में खड़ी BJP विधायक की ‘फॉर्च्यूनर’ में युवक ने लगाई आग, देखें Video

[ad_1]

चमन लाल पलानिया

चंडीगढ़. हरियाणा के पानीपत के बीजेपी विधायक प्रमोद विज (प्रमोद विज) की फॉर्च्यूनर कार (फॉर्च्यूनर कार) में देर रात अचानक आग लग गई. घटना चंडीगढ़ के एमएलए हॉस्‍टल की है. कार में आग की सूचना पर हड़कंप मच गया. वहां पर अन्‍य कारें भी खड़ी थीं. विधायक प्रमोद विज ने इसे साजिश करार दिया. उनका आरोप है कि वहां पर अन्‍य कारें भी पार्क थीं. केवल मेरी कार में ही आग क्‍यों लगाई गई? वहीं, सीसीटीवी में भी एक युवक आग लगाता नजर आ रहा है.

बता दें कि मंगलवार को हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्‍तार था. इसी आयोजन में शामिल होने के लिए पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज भी चंडीगढ़ गए थे. रात को अचानक कार में आग लगने की सूचना मिली. घटना के वक्त विधायक पंचकूला में रुके हुए थे जबकि उनका PA और अन्य स्टाफ चंडीगढ़ स्थित एमएलए हॉस्टल में रुके हुए थे और ये आग लगने की घटना एमएलए हॉस्टल में ही हुई.

सीसीटीवी फुटेज सामने आई

पुलिस ने दमकल की सहायता से आग बुझाई. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू की गई है. इस सारे मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं गाड़ी को आग लगाने के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.

युवक ने गाड़ी में लगाई आग

सीसीटीवी में युवक पहले गाड़ी के शीशे तोड़ता हुआ और उसके बाद उसे आग लगाता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने मामले में सीसीटीवी की फुटेज सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है.  सीएफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है.

आपके शहर से (चंडीगढ़)

टैग: चंडीगढ़ समाचार, चंडीगढ़ पुलिस, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.