हरियाणा: शादी का झांसा देकर युवती से होटल में कई बार किया रेप, बाद में करवाया गर्भपात

[ad_1]

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक युवती से जींद निवासी एक युवक ने शादी का झांसा (शादी) देकर दुष्कर्म (बलात्कार) किया और उसके गर्भवती होने पर गर्भपात करवा दिया. मामले में पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस (पुलिस) ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला थाना पुलिस ने 25 साल की युवती की शिकायत पर जींद के पटियाला चौक निवासी सचिन के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी एक साल पहले जींद के सचिन से मुलाकात हुई. आरोपी से उसकी दोस्ती हो गई थी. वे एक दूसरे से मिलते थे. मुलाकात के बाद अप्रैल में सचिन ने मुलाकात के लिए हिसार में बुला लिया. हिसार जाने के बाद पार्टी के नाम पर सचिन उसे रेलवे रोड स्थित होटल कैपिटल ले गया. वहां आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया.

शादी का झांसा देकर किया रेप

आरोपी  ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. आरोपित उसे 22 अप्रैल, 28 अप्रैल, 29 जून को हिसार के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया. आरोपित ने उससे कहा कि वह अपने परिवार को मना ले, इसके बाद वह उससे शादी कर लेगा.

युवती का मोबाइल नंबर किया ब्लॉक

लेकिन इसके बाद आरोपी ने उससे उसने गाली-गलौच की और उसका फोन उठाना बंद कर दिया. इसके बाद आरोपित ने शादी करने से इन्कार कर दिया. युवती ने बताया कि अब तो उसने उसका मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज कर लिया हैं.

आपके शहर से (हिसार)

टैग: अपराध समाचार, हरियाणा समाचार, बलात्कार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *