हरियाणा: शराब के नशे में पति ने रस्सी से गला दबाकर की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

[ad_1]

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के रहीमपुर गांव में शराब के नशे की हालात में एक शख्स ने रस्सी से गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या (हत्या) कर दी. आरोपी पति को चांदहट थाना पुलिस (पुलिस) ने मात्र 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई रस्सी को भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस जांच अधिकारी एसआई रामजीवन ने बताया कि मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि रहीमपुर गांव में अपनी पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पलवल-अलीगढ़ मार्ग स्थित रहीमपुर गांव के मोड़ पर मौजूद है. जोकि अपने पैतृक गांव भागने की फिराक में है. सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया.

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शेर सिंह निवासी मनाखेड़ी गांव जिला हरिद्वार (उत्तराखंड़) बताया. आरोपी नशे की हालात में अपनी पत्नी सुनीता की उस समय रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी थी जब उसके बच्चे स्कूल गए हुए थे. जिस संबध में मृतका सुनीता के भाई सोनू की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

हत्या में प्रयोग की गई रस्सी बरामद

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग की गई रस्सी को भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांंच जारी है. पति ने पत्नी को क्यों मारा इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

आपके शहर से (पलवल)

टैग: अपराध समाचार, हरियाणा समाचार, हत्या

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.