हरियाणा: मोबाइल पर वीडियो देख 7वीं के छात्र ने की आत्महत्या, फंदे पर लटका मिला शव

[ad_1]

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले के डाहर गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां सातवीं कक्षा के छात्र का शव (मृत शव) घर मे फंदे पर लटका हुआ बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक, मौत से पहले छात्र ने मोबाइल पर वीडियो चलाई उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. वहीं, फंदे पर बेटे का शव झूलता देख मां-बाप के होश उड़ गए.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तब शव को उतारा गया. पुलिस की मानें तो मौत से पहले छात्र ने अपनी मां से रुपये व मोबाइल फोन मांगा. कुछ देर तक उसने मोबाइल पर वीडियो देखी. उसके बाद छात्र की मां घर के अंदर गई तो बेटे को फंदे पर लटका देख उसके होश उड़ गए. परिवार समझ नहीं पा रहा कि आखिर इतनी छोटी सी उम्र में उनका बेटा ऐसा कदम क्यों उठाएगा.

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की सच्चाई जानने में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक, घटना वीरवार शाम बाद की है. डाहर गांव में रहने वाला सौरभ (12) सातवीं कक्षा का छात्र था. उसका बड़ा भाई गौरव नौवीं कक्षा का छात्र है. मां अंजना घर के बाहर बनी दुकान में ब्यूटी पार्लर संचालित करती है. घर में दो कमरे हैं. एक कमरा घर के नीचे और दूसरा कमरा घर के ऊपर बना हुआ है.

सौरभ वीरवार शाम बाहर से खेलकर घर पहुंचा और सीधे ऊपर वाले कमरे में चला गय. वहां जाकर उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया. कुछ देर बाद जब परिजन ऊपर कमरे में गए तो देखा कि वहां कमरे का दरवाजा बंद है. दरवाजा खोलकर परिजन किसी तरह भीतर घुसे. वहां जाकर देखा कि वह छत में गाटर के हुक पर चुन्नी से फंदा लगाकर लटका हुआ है.

आपके शहर से (पानीपत​)

टैग: हरियाणा समाचार, हरियाणा पुलिस, आत्मघाती

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.