हरियाणा में दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक से टकराई बाइक, नेवी और आर्मी के 2 जवानों की मौत

[ad_1]

भिवानी. हरियाणा के भिवानी (Bhiwani) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (दुर्घटना) में बाइक सवार फौज के एक जवान व एक मर्चेंट नेवी के जवान की मौत (मौत) हो गई. हादसा बीती रात सड़क के बीच खड़े ट्रक में बाइक टकराने से हुआ. फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के ख़िलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है हिसार के गढ़ी गांव निवासी 29 वर्षिय संदीप फौजी अपने मामा के घर भिवानी के गांव प्रेमनगर आया हुआ था. यहां से वो बाइक पर अपनी बुआ के लड़के व मर्चेंट नेवी के जवान 21 वर्षीय दीपक के साथ मित्ताथल गांव में किसी जानकार को मिलकर वापस आ रहे थे. जैसे ही ये गांव प्रेमनगर के नजदीकी गांव तिगडाना पहुंचे तो वहां सड़क के बीच खड़े ट्रक से इनकी बाइट टकरा गई.

मृतक दीपक के भाई अंकित व प्रेमनगर गांव के सरपंच नरसिंह ने बताया कि दीपक और संदीप मित्ताथल गांव से आ रहे थे. रात करीब दो बजे उनकी बाइक तिगडाना गांव के पास सड़क के बीच खड़े ट्रक से टकरा गई. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि दीपक मर्चेंट नेवी में था और संदीप फौज में. परिजनों ने ट्रक चालक के ख़िलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है.

वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि तिगड़ाना गांव के पास ट्रक से बाइक टकराने से बाइक सवार दीपक व संदीप की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि ट्रक राजस्थान से है, जिसके चालक के ख़िलाफ पर्चा दर्ज कर जांच की जाएगी. मृतक संदीप दो बच्चों का पिता था, जबकि दीपक अविवाहित था.

पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक की छोटी सी लापरवाही ने दोनों जवानों की ऐसे अचानक व निर्मम मौत से दो घरों के चिराग बुझ गए और दो बच्चे अनाथ हो गए. ऐसे में जरूरी है कि यातायात के नियमों की पालना करें, ताकि आगे से ऐसे किसी घर का कोई चिराग ना बुझे.

आपके शहर से (भिवानी)

टैग: दुर्घटना, बाइक दुर्घटना, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.