हरियाणा: बीमारी से परेशान रोडवेज ड्राइवर ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव

[ad_1]

रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले के मदीना गांव में एक रोडवेज ड्राइवर (सड़क चालक) ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तो पता चला कि गांव के पार्क में ही देर रात उसने ये कदम उठाया है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि इसकी वजह क्या रही. लेकिन परिजनों के मुताबिक वह बीमारी से पीड़ित था और इसी को लेकर काफी परेशान रहता था.

मृतक का नाम रोहतास है और वह मदीना गांव का ही रहने वाला था. सुबह गांव के लोग जब पार्क में सैर करने के लिए पहुंचे तो शीशम के पेड़ पर रस्सी से शव लटकता देख पूरे गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त की, साथ ही परिजनों और पुलिस को सूचित किया.

बीमारी से पीड़ित था मृतक

पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं था. परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि रोहतास काफी समय से बीमारी से पीड़ित था और इसको लेकर वह अक्सर परेशान रहता था. परिजनों ने किसी अन्य कारणों से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया ताकि पता चल सके कि मौत की असल वजह क्या है.

रोहतास काफी मिलनसार था

इस घटना को लेकर ग्रामीण काफी सकते में हैं, क्योंकि मृतक रोहतास काफी मिलनसार था और इस तरह से आत्महत्या का कदम उठाए जाने से लोग काफी आहत हैं. फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

आपके शहर से (रोहतक)

टैग: हरियाणा समाचार, हरियाणा पुलिस, आत्मघाती

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.