हरियाणा: पत्नी की हत्या कर शव फंदे से लटकाया, पति फरार

[ad_1]

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के गदपुरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी पत्नी की हत्या (पत्नी की हत्या) कर दी. पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

पलवल के गदपुरी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बताया कि तिरवाड़ा गांव थाना बिछौर जिला नूंह निवासी अयूब ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी सुमईया (23) की शादी वर्ष 2019 में बिरार गांव थाना कामां जिला भरतपुर (राजस्थान) निवासी हैदरअली के साथ की थी. शादी के बाद से हैदरअली का अपने परिवार के साथ झगड़ा रहने लगा. जिसके बाद हैदरअली सुमेईया को लेकर पिछले ढ़ाई महीने से असावती गांव में किराए का मकान लेकर रहने लगा.

आरोपी फिलहाल फरार

गत 26 दिसंबर को पीड़ित के पास फोन आया कि सुमेईया की मौत हो गई. पीड़ित ने मौके पर जाकर देखा तो सुमेईया फांसी पर लटकी हुई थी. पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुमेईया को दामाद हैदरअली ने मारकर लटकाया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. आरोपी फिलहाल फरार है जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपके शहर से (पलवल)

टैग: अपराध समाचार, हरियाणा समाचार, हत्या

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.