हरियाणा: देवेंद्र बबली के शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे युवकों की कार हादसे का शिकार, 2 की मौत, दो घायल

[ad_1]

फतेहाबाद. चंडीगढ़ में मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण से वापस लौट रहे युवकों की एक कार हादसे (दुर्घटना) का शिकार हो गई. कार में सवार दो युवकों की मौत (मौत) हो गई. ये हादसा पटियाला समाना बायपास पर देर रात हुआ. हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. टोहाना निवासी लवली मेहता, अंशित मेहता, निखिल मेहता और दक्ष भाटिया मंगलवार को चंडीगढ़ के राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गए थे.

बता दें कि हरियाणा सरकार ने मंत्रिमंडल का विस्‍तार करते हुए मंगलवार को दो नए मंत्रियों को मंडल में शामिल किया था. इसमें एक हिसार के बीजेपी विधायक कमल गुप्‍ता हैं तो दूसरे टोहाना के जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली हैं. मंगलवार शाम चार बजे इन दोनों विधायकों का चंडीगढ़ में शपथ ग्रहण समारोह था. इसी के चलते दोनों विधायकों के समर्थक भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. इसमें कुछ विशेष लोगों को ही शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण दिया गया था.

देवेंद्र बबली के समर्थक थे दोनों युवक

फतेहाबाद के टोहाना से भी ये चारों ही युवा अपने विधायक देवेंद्र बबली के समर्थन में वहां पहुंचे थे. मगर किसी को नहीं पता था कि इतनी बुरी खबर सुनने को मिलेगी. दो युवाओं की एक साथ मौत होने पर स्‍वजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो चुकी है.

आपके शहर से (फतेहाबाद)

टैग: दुर्घटना, फतेहाबाद खबर, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.