रोहतक: स्कूटी सवार बदमाश ने बेटे को घुमा रही महिला की चेन झपटी, CCTV में कैद

[ad_1]

रोहतक. शहर की चिन्योट कॉलोनी में स्कूटी सवार युवक ने एक महिला के गले से अढाई तोले की सोने की चेन (सोने की जंजीर) झपट ली और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस (पुलिस) मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. हालांकि आरोपी युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, लेकिन फुटेज में स्कूटी का नम्बर और काले रंग का हेल्मेट होने की वजह से उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल चिन्योट कॉलोनी की रहने वाली रीना सोमवार शाम अपने छोटे बच्चे को वॉकर से गली में घुमा रही थी. उसी दौरान स्कूटी पर सवार एक युवक ने उसके गले से चेन झपट ली और फरार हो गया. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई. रीना ने बताया कि स्कूटी पर नम्बर नहीं था और बदमाश ने हेल्मेट लगाया हुआ था. अचानक उसने सामने आकर गले पर हाथ मारा और चेन को लॉकेट समेत तोड़ लिया.

उसने शोर भी मचाया, लेकिन स्नेचर स्कूटी पर फरार हो गया. सूचना मिलने पर सीआईए और आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. युवक कैमरे में कैद हुआ है, जिसकी तलाश की जा रही है. उधर आर्य नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. रीना का कहना है कि वह तो अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है और पुलिस की भी कोई सुरक्षा कॉलोनी में दिखाई नहीं देती. वह इतनी डरी हुई है कि अब घर से बाहर निकलने में भी डर रही है.

वहीं, रीना की जेठ कृष्ण वधवा का कहना है कि पुलिस महज खानापूर्ति करती है. उनकी कॉलोनी में पुलिस सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है. यहां तक कि कॉलोनी में जगह-जगह नशा करने वाले और जुआ खेलने वाले युवक ऐसे ही बैठे रहते हैं. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती. ऐसे में हम अपना काम धंधा करें या फिर अपने परिवार की सुरक्षा के लिए घर बैठे रहें.

आपके शहर से (रोहतक)

टैग: अपराध समाचार, हरियाणा समाचार, रोहतक समाचार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.