पानीपत: दोस्तों ने अपने दोस्त को छत की तीसरी मंजिल से फेंका, सामने आई हैरान करने वाली वजह

[ad_1]

सुमित भारद्वाज

पानीपत. कहते है दोस्ती का रिश्ता (Buddies) खून के रिश्ते से भी बढ़कर होता है, और इस रिश्ते में दोस्त को अपनी जान की बाजी भी लगानी पड़ जाए तो दोस्त पीछे नहीं हटता. लेकिन पानीपत में इसके उलट एक मामला सामने आया है. जहां दोस्तों ने मामूली झगड़े में अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

मामला पानीपत की आरके पुरम कॉलोनी का है, जहां रात के करीब ढाई बजे तीसरी मंजिल की छत पर सो रहे 3 दोस्तों का झगड़ा हो गया. झगड़ा देख मृतक सूरज के पिता उठे और तीनों को समझा बुझाकर सुला दिया. लेकिन कुछ ही देर बाद तीनों में फिर झगड़ा हो गया और 15 साल के सूरज को 2 दोस्तों ने तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

दोस्तों ने फेंका अपना दोस्त, छत की तीसरी मंजिल, हैरान करने वाली वजह, हरियाणा समाचार हरियाणा समाचार हिंदी में हरियाणा समाचार लाइव हरियाणा समाचार हरियाणा समाचार आज अंग्रेजी में हरियाणा समाचार यूट्यूब हरियाणा हरियाणा आज समाचार आज की ताजा खबर

पानीपत में दो दोस्तों पर अपने दोस्त को जान से मार देने का आरोप लगा है.

परिजनों ने दोनों युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने दोनों युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है और दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं परिजनों की माने तो वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन सुबह ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में  रखवाया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

बता दें कि मृतक सूरज का परिवार लंबे वक्त से बिहार से आकर पानीपत में मजदूरी करके अपना गुजारा कर रहे थे. वहीं मृतक सूरज अपने दोस्तों के साथ मिलकर डीजे का काम करता था. बहरहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है और ये तलाशने की कोशिश कर रही है कि आखिर तीनों में झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था.  इसके लिए सूरज के पिता से भी पूछताछ की जा रही है.

आपके शहर से (पानीपत​)

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.