पत्नी सो रही थी और पति अपनी ही बेटी के साथ कर रहा था रेप

[ad_1]

गुरुग्राम. गुरुग्राम (Gurugram) स्थानीय पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी 12 साल की बेटी (Daughter) से बलात्कार (Rape) करने के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है. घटना रविवार रात की है. बच्ची की मां ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. बच्ची की मां से मिली शिकायत के अनुसार, जब वह सो रही थी, उसी दौरान उसके पति ने बच्ची से बलात्कार किया.

शिकायतकर्ता ने कहा, ‘‘मैंने जब अपने पति को हमारी 12 साल की बच्ची से बलात्कार करते देखा तो मुझे बहुत बड़ा सदमा लगा. जब मैं चिल्लाई तो आवाज सुनकर मेरा पति वहां से फरार हो गया. मैं उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करती हूं.’’

सामूहिक रूप से बलात्कार किया
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि थाना सेक्टर-20 में एक महिला ने वकील, उसके मुंशी सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला के पति को नोएडा पुलिस ने किसी मामले में जेल भेजा था. पुलिस ने बताया कि वकील और उसके मुंशी ने महिला के पति की जमानत करवाने के बहाने उसे बुलाया और अपने साथियों के साथ उससे कथित तौर पर सामूहिक रूप से बलात्कार किया.

जान से मारने की धमकी दी
सहायक पुलिस आयुक्त अंकिता शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ की रहने वाली एक महिला ने बल्लभगढ़ पुलिस से शिकायत की थी कि उसके पति को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वकील विकास के मुंशी का उसके पास फोन आया कि वह उसके पति की जमानत करवा देगा. शर्मा ने बताया कि महिला का आरोप है कि वह अधिवक्ता महेश, उसके मुंशी विकास से मिलने के लिए अदालत गई. ये लोग महिला को लेकर सेक्टर-दो स्थित एक ऑफिस में गए. वहां पर महेश, विकास, देवेंद्र और एक अन्य व्यक्ति ने उससे सामूहिक रूप से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने महिला से कई दिनों तक बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (फरीदाबाद)

टैग: लड़की का बलात्कार, नोएडा समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार

.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.