पति के दोस्त ने 3 साल तक किया रेप, फिर कहा- मेरे साथी के साथ संबंध बनाओ, मना करने पर दी ये धमकी

[ad_1]

हिसार. हरियाणा जिले के हिसार के एक गांव की महिला ने पति के दोस्त और उसके साथी पर दुष्कर्म (Rape) करने व वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी 3 साल से दुष्कर्म कर रहा था. अब तीसरे व्यक्ति से संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. जब मना किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, इसकी सूचना पहले पति को दी. इसके बाद महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है.

पुलिस ने आरोपी नरेश व सुनील पर एससी-एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह अनुसूचित जाति से है. तीन साल पहले पति के परिचित नरेश ने अपने बेटे की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उकलाना मंडी में बुलाया था, जो कि हिसार में क्लीनिक चलाता है. वहां पर पार्टी में नरेश ने उसके पति को शराब अधिक पिला दी. ऐसे में उसका पति बाइक नहीं चला पाया और नरेश अपनी बाइक पर उनको छोड़ने के लिए गांव आया.

खाना खिलाकर बेहोश किया और वीडियो बनाया

नरेश अपने साथ घर से लाया हलवा, सब्जी सामान आदि उनको खिला दिया. इसके बाद वह सभी बेहोश हो गए. जब सुबह उठकर देखा तो वह अर्धनग्न अवस्था में मिली. जब उससे बातचीत की गई तो बोला कि मेरा मकसद पूरा हो गया है और वीडियो भी बना ली है. डर के कारण उसने किसी को नहीं बताया.

आरोपी तीसरे आदमी से संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा

वह बार-बार उसे बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. बाद में उसे बिठमड़ा निवासी सुनील से शारीरिक संबंध बनाने को कहा. बात नहीं मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. सुनील ने उकलाना मंडी में दुकान में दुष्कर्म किया. वह दोनाें उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. कुछ दिन बाद  आरोपी  नरेश ने तीसरे व्यक्ति से संबंध बनाने को कहा. उसने मना कर दिया. इस पर वह उसे व उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी देने लगा. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी.

आपके शहर से (हिसार)

टैग: सामूहिक बलात्कार, हरियाणा समाचार, हिसार पुलिस

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.