अंबाला में यीशु मसीह की मूर्ति तोड़ी, Xmas की रात शरारती तत्वों ने दिया वारदात को अंजाम

[ad_1]

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में क्रिसमस (Christmas) की रात शरारती तत्वों ने यीशु मसीह ( Jesus Christ) की मूर्ति तोड़ दी. यह मूर्ति अंबाला कैंट के 173 साल पुरानी होली रिडीमर कैथोलिक चर्च (Holy Redeemer Catholic Church) की है. देर रात करीब डेढ़ बजे दो युवक CCTV में कैद हुए है. फुटेज लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस हरकत से ईसाई समाज के लोग नाराज हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्रिसमस की देर रात प्रभु यीशु मशीह की मूर्ति तोड़ने का सनसनीखेज मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है. जहां अंबाला की ऐतिहासिक और सबसे पुरानी चर्च होली रिडीमर कैथोलिक चर्च के मुख्य द्वार पर बनी प्रभु यीशु मसीह की मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

अंबाला में तोड़ी गई ईसा मसीह की मूर्ति, शरारती तत्वों ने क्रिसमस की रात, हरियाणा समाचार हरियाणा समाचार हिंदी में हरियाणा समाचार लाइव हरियाणा समाचार हरियाणा समाचार, अंबाला कैंट समाचार

अंबाला कैंट के ऐतिहासिक चर्च की मूर्ति खंडित होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

SP अंशु सिंगला ने कहा- दोषियों को जल्द पकड़ेंगे

अंबाला की प्रभारी SP अंशु सिंगला ने घटनास्थल का दौरा किया. एसपी ने चर्च के पादरी व पुलिस अधिकारियो से मामले की जानकारी व पुलिस अधिकारियों को दोषियों को जल्दी पकड़ने के निर्देश दिए. SP ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है, जिस पर पुलिस ने तुरंत करवाई की है. जल्दी ही दोषियों को कपड़ेंगे, पुलिस सीसीटीवी की फुटेज की जांच कर रही है.

चर्च के मुख्य गेट पर स्थापित थी मूर्ति

173 साल पुराने ऐतिहासिक चर्च में यीशु मसीह की मूर्ति मुख्य गेटों के ठीक बीच में स्थापित है. मूर्ति के चारों तरफ कांच का फ्रेम था. शरारती तत्वों ने शीशा तोड़कर मूर्ति को निकाला और फिर खंडित कर दिया. पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जाता है कि 11 बजकर 30 मिनट तक रात को लोगों का आना जाना लगा हुआ था. बाद में यह वारदात हुई. चर्च के बाहर कोई कैमरा नहीं है. शरारती तत्व साथ वाली रोड पर लगे कैमरे में कैद हुए है. एक सफेद कलर की एक्टिवा भी दिखाई दी है.

आपके शहर से (अंबाला)

टैग: अंबाला समाचार, क्रिसमस, हरियाणा समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.