कर्नाटक पुलिस ने 3 नाइजीरियाई लोगों को पकड़ा

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्होंने बेंगलुरु में एक बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रैकेट में शामिल तीन नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 80 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त करने का दावा किया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी व्यक्तियों से एमडीएमए, कोकीन, हशीश जब्त किया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नए साल के जश्न के दौरान ग्राहकों को बेचने के लिए ड्रग्स की तस्करी बेंगलुरु में की गई थी।

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) की नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने शहर में नशीली दवाओं के तस्करों की संदिग्ध गतिविधि पर नजर रखी। बेंगलुरु पुलिस थाने की सीमा में आरोपी नाइजीरियाई लोगों की गतिविधियों पर इनपुट इकट्ठा करने के बाद, विशेष अभियान की योजना बनाई गई और उसे अंजाम दिया गया।

जांच में पता चला कि आरोपी मुंबई से महंगे साबुन के डिब्बे में ड्रग्स लाकर अपने आवास पर रखते थे। पुलिस ने आवास पर छापेमारी की और 400 ग्राम एमडीएमए, 40 ग्राम कोकीन, 400 ग्राम हशीश, 5 साबुन के बक्सों में छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने मापने के उपकरण और ग्राहकों से संपर्क करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पांच मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

आरोपी बिजनेस वीजा पर भारत आये थे। उन्होंने मुंबई से ड्रग्स लाये और बेंगलुरु में बेचीं और एक अच्छा नेटवर्क खड़ा किया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और फॉरेनर्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.