Theft in Operating Prepare: भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस में युवक को मारी गोली, मोबाइल लूट कर फरार

[ad_1]

आशीष रंजन

भागलपुर. बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन में डकैती को अंजाम देने का प्रयास किया गया है. ट्रेन में सवार युवक से मोबाइल छीनने के दौरान अपर‍ाधियों ने युवक को गोली मार दी. इससे सनसनी फैल गई. चलती ट्रेन में गोली चलने से हर कोई सकते में आ गया. घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने से रेल महकमे में भी खलबली मच गई. फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, चलती ट्रेन में गोलीकांड की यह घटना भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के ततारपुर के पास हुई. अपराधियों ने इंटरसिटी एक्सप्रेस में मोबाइल छिनतई के दौरान शिवपुरी के रहने युवक रितिक कुमार वर्मा को गोली मार दी. घायल युवक को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली रितिक के पेट में मारी गई है. बताया जाता है कि घायल युवक इंटरसिटी एक्सप्रेस से क्यूल जा रहा था. वहां से उसे जसीडीह जाना था, लेकिन अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने से फिलहाल उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

BREAKING NEWS: अररिया में खाद लेने गई भीड़ हुई बेकाबू, भगदड़ मचने से 8 महिलाएं घायल

मोबाइल छीनने के दौरान मारी गोली
बताया जाता है कि भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन में लूट के इरादे से चढ़े अपराधियों ने रितिक से उसका मोबाइल छीन लिया. रितिक ने इसका पुरजोर विरोध किया और एक लुटेरे को पकड़ लिया. दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. इस पर अपराधियों ने उनके पेट में गोली मार दी. इसके बाद रितिक का मोबाइल लेकर फरार हो गए. घटना के बाद ट्रेन में बैठे यात्री और रेल थाना पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों का आरोप है कि कई घंटे बीत जाने के बाद भी अस्पताल में डॉक्टर न रहने के कारण इलाज में देरी हुई. रेल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पहले भी इस ट्रेन हो चुकी है डकैती
भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन में इससे पहले भी अप्रैल में डकैती की घटना हो चुकी है. डकैतों ने दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में मारपीट के साथ लूटपाट की घटन को अंजाम दिया है. इस दौरान लुटेरों ने ट्रेन पर पथराव भी किया, जिसमें यात्रियों के साथ एस्कॉर्ट पार्टी के जवान भी घायल हो गए. वहीं, एसी बोगी के शीशे भी टूट गए. लूटपाट की यह घटना जमालपुर-भागलपुर रेल खंड के बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहा पुल परिया गांव के पास की है.

आपके शहर से (पटना)

टैग: बिहार के समाचार, अपराध समाचार

.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published.