भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष पवन तोमर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया जानलेवा हमला

अहमदाबाद गोमतीपुर वार्ड भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री पवन तोमर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला किया।
आम आदमी पार्टी  के कार्यकर्ता हताश हैं और केजरीवाल के इशारे पर जानलेवा हमले कर रहे हैं। गुजरात एक शांतिपूर्ण राज्य है और आम आदमी पार्टी इस राज्य को बदनाम करने के लिए निम्न स्तर की राजनीति कर रही है। – डॉ. याग्नेश दवे
यह बहुत शर्मनाक है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किया। – डॉ. प्रशांत कोराटी

http://network10.in/media_library/26HGPL.jpeg
भारतीय जनता पार्टी गुजरात क्षेत्र मीडिया विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि अहमदाबाद गोमतीपुर वार्ड के भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष पवन तोमर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला किया है. पवन तोमर पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया और वे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल इलाज के लिए अहमदाबाद शारदाबेन अस्पताल ले जाया गया। इस घटना की जानकारी राज्य मीडिया विभाग के संयोजक डॉ. यज्ञेशभाई दवे और युवा मोर्चा के अध्यक्ष डॉ. प्रशांतभाई कोराटे ने इसकी निंदा की। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए डॉ. यज्ञेशभाई दवे ने मीडिया में कहा कि यह घटना बहुत दुखद है.इस घटना से पता चलता है कि आम आदमी पार्टी गुजरात में निम्न स्तर की राजनीति कर रही है.

आम आदमी पार्टी को लोगों का समर्थन नहीं मिल रहा है और पार्टी नेताओं के झूठ दिन-ब-दिन सामने आ रहे हैं जिससे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हताश हैं और केजरीवाल के इशारे पर जानलेवा हमले कर रहे हैं. गुजरात एक शांतिपूर्ण राज्य है और आम आदमी पार्टी इस राज्य को बदनाम करने के लिए निम्न स्तर की राजनीति कर रही है। गुजरात के लोग राज्य में इस तरह की निम्न स्तर की राजनीति नहीं चलाएंगे।

इस घटना की निंदा करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रशांत कोराट ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किया. आम आदमी पार्टी गुजरात की शांति भंग करने की कोशिश कर रही है। गुजरात में इस तरह की निम्न स्तर की राजनीति कभी नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *