किसको मिली टिहरी के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी?

1
124

आज टिहरी गढ़वाल के जिलाधिकारी के नाम का ऐलान हो गया है। अब IAS ईवा आशीष श्रीवास्तव टिहरी की जिलाधिकार बनाई गईं हैं। सरकार ने आज राज्य में IAS अधिकारियों की नई तैनाती का आदेश जारी किया। जिसमें IAS श्रीमती ईवा आशीष श्रीवास्तव टिहरी गढ़वाल की जिलाधिकारी होंगी व आशीष कुमार चौहान प्रबंध निदेशक गढ़वाल मंडल विकास निगम होंगे।

बता दें कि इससे पहले टिहरी के जिलाधिकारी रहे मंगेश घिल्डियाल को चार साल के लिए प्रधानमंत्री कार्यालाय में अंडर सेक्रेटरी के पद पर नई जिम्मेदारी मिल गई है। जिसके बाद इस बात को लेकर लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी कि अब सरकार टिहरी की कमान किस IAS अधिकारी को देगी। आज शासन ने पत्र जारी कर गढ़वाल मंडल विकास निगम के एमडी ईवा श्रीवास्तव को टिहरी का डीएम बनाया है।

ईवा श्रीवास्तव को टिहरी जिले की 54वीं जिलाधिकारी नियुक्त की गई हैं। इससे पहले ईवा श्रीवास्तव अल्मोड़ा की डीएम के रूप में बेहतर काम के लिए जानी जाती रही है। इसके अलावा ईवा गढ़वाल मंडल विकास निगम की प्रबंध निदेशक और अपर सचिव मुख्यमंत्री का कार्यभार देख रही थी। उत्तराखंड सरकार ने उनके बेहतर कार्य को देखते हुए उन्हें टिहरी जिले की जिम्मेदारी सौंप दी है।

 

Spread the love

1 COMMENT

LEAVE A REPLY