देहरादून से दिल्ली जाने वाली बसों में नही होगी बीच बस से उतरने की अनुमति

0
91

अगर आप हल्द्वानी या आस-पास के इलाको में जाने के लिए देहरादून से दिल्ली जाने वाली बसों में सफर कर रहे है तो इससे पहले यह खबर ध्यान से पड़ लें। देहरादून से दिल्ली जाने वाली रोडवेज बसें अब कहीं भी बीच रास्ते में सवारियों को उतरने की अनुमति नही देगी। देश में लगातार बड़ रहे कोरोना वायरस के मामले को लेकर प्रदेश सरकारों की हर मुमकिन कोशिश जारी है।

दिल्ली सरकार भी लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर रोकथाम के लिए कोशिश कर रही है। प्रदेश सरकार ने अब ISBT से ही सवारियों को चढ़ने उतरने की अनुमति दी है। जिला प्रशासन ने ISBT के स्टेशन मास्टर को यह निर्देश दिए है कि जो सवारी दिल्ली से देहरादून तक बस का सफर कर रही है, उसे बीच में कहीं भी न उतारा जाए। इसके बजाए उसे सीधे देहरादून के ISBT पर ही उतारा जाएगा।

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां सवारियों की रैंडम कोरोना एंटीजन जांच करेगी। बाकी यात्रियों का पूरा नाम-पता नोट करने के बाद ही उन्हें घर जाने दिया जाएगा। रैंडम जांच शुरू की जा चुकी है। ISBT के स्टेशन मास्टर की ओर से दिल्ली रूट पर चलने वाले सभी ड्राइवर और कंडक्टरों को भी इस बारे में सूचना दी जा चुकी है। सभी ड्राइवर और कंडक्टरों को बस संचालन के दौरान खास एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं। किसी भी सवारी को बिना मास्क बस के भीतर कतई एंट्री नहीं दी जाएगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY