Uttarakhand: दून में तीन हफ्ते शनिवार-रविवार दुकानें बंद रखेंगे व्यापारी

0
165

बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए दून उद्योग व्यापार मंडल ने अगले तीन सप्ताह तक दो दिन शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से व्यापार बंद रखने का निर्णय लिया है। व्यापार मंडल ने इसके लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और जिलाधिकारी से मुलाकात कर सहयोग भी मांगा है। साथ ही बाजार खोलने का समय सुबह नौ से शाम सात बजे तक करने की भी मांग की है।

दून में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। इससे दून के प्रमुख बाजार और व्यापारी भी अछूते नहीं हैं। इससे व्यापारी वर्ग काफी चिंतित है। वह लगातार दून में सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को पूर्ण बंदी की मांग उठा रहे हैं।बुधवार को इस संबंध में दून उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव से मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों ने निर्णय लिया कि अगले तीन सप्ताह तक शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से व्यापार बंद रखा जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी से व्यापारियों के सहयोग की मांग की।

एसोसिएशन के संरक्षक अनिल गोयल ने बताया कि व्यापारियों के निर्णय की मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी ने प्रशंसा की है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस दिशा में उचित कदम उठाए जाएंगे।

 

Spread the love

LEAVE A REPLY